लाइव टीवी

25 साल की ताइक्वांडो प्लेयर से शादी करना चाहता था कोच, मना करने पर उठाया ये बड़ा कदम

Updated Nov 12, 2019 | 17:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana crime news: हरियाणा के गुरुग्राम में 25 साल की जिला स्तरीय ताइक्वांडो खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक 25 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम सरिता है और वो ताइक्वांडो प्लेयर थी। उसकी हत्या गुरुग्राम के बिलासपुर क्षेत्र में मंगलवार सुबह की गई। आरोपी का नाम सोमबीर है और वो कोच है। बताया जाता है कि कथित तौर पर शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए सोमवीर ने सरिता को गोली मारी।

एसीपी क्राइम प्रीत पाल ने बताया, 'मृतक ने पहले भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।' आरोपी एक पहलवान था और उसने हाल ही में एक कोच के रूप में नौकरी छोड़ दी थी। 

पुलिस ने बताया, 'यह घटना मंगलवार को सुबह 4 बजे हुई जब आरोपी सरिता से उसके आवास पर मिलने आया। उसके शादी के प्रस्ताव को सरिता ने अस्वीकार कर दिया, इसके बाद उसने देसी पिस्तौल से उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।'

गोलियों की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने सरिता को खून से लथपथ पाया। आरोपी मौके से भाग चुका था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी सरिता से शादी करना चाहता था और उस पर दबाव बना रहा था लेकिन चूंकि उसके पास कोई नौकरी नहीं थी इसलिए उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।