लाइव टीवी

पति को पॉर्न देखने के लिए किया मजबूर, जब देखा तो मिला पत्नी का सेक्स वीडियो 

Updated Feb 05, 2020 | 14:10 IST

Wife porn video: महिला डॉक्टर ने अपने इंजीनिर पति को इंटिमेट होने के लिए पॉर्न देखने के लिए मजबूर किया। जब देखना शुरू किया तो उसके पत्नी का पोर्न वीडियो सामने आ गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पोर्न साइट पर मिला पत्नी का सेक्स वीडियो

बेंगलुरु: हाल ही में 32 साल की महिला डॉक्टर ने अपने इंजीनिर पति को इंटिमेट होने के लिए इंटरनेट पर पॉर्न देखने के लिए मजबूर किया। जब उसके पति ने  पॉर्न देखना शुरू किया तो वह सदमे में आ गया। जब उसने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो की तलाश शुरू की तो उसकी पत्नी ही एक आदमी के साथ इंटिमेट होती नजर आई। इस पर महिला ने कहा कि यह एक पुराना वीडियो है और इसमें दिख रहा लड़का उसका पूर्व प्रेमी था उसने इस क्लिप के साथ ब्लैकमेल किया था। उसने कहा कि वह इस सेव कर लिया। हालांकि, दुखी पति ने अपनी पत्नी को सांत्वना दी और उसे आगे बढ़ने के लिए कहा।

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक महिला ने शादी से पहले अपने पति को सूचित किया था कि अतीत में, वह एक पुरुष के साथ रिश्ते में थी लेकिन बाद में वह उससे अलग हो गई। दंपति का जीवन ठीक-ठाक चल रहा था, सिवाय इसके कि महिला ने अपने पति को ऑनलाइन पॉर्न वीडियो देखने के लिए मजबूर किया और उससे अपने साथ वैसा ही व्यवहार करने को कहा।

इस घटना के बाद, जनवरी के तीसरे सप्ताह में, वह व्यक्ति एक और वीडियो ऑनलाइन आया जिसमें उसकी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति के साथ दिखाया गया था। इस पर पति का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और उसने उसके सामने स्वीकार किया कि अतीत में उसके कई रिश्ते थे, लेकिन महिला को कोई सुराग नहीं था कि वीडियो पॉर्न साइट पर दिखेगा।

वह आदमी फिर अपनी पत्नी से अलग रहने लगा। महिला ने पुलिस कमिश्नर के परिहार परिवार परामर्श केंद्र से मामले को सुलझाने और अपनी शादी को बचाने के लिए संपर्क किया है। महिला के आवेदन पर सेंटर की सीनियर परामर्शदाता, बीएस सरस्वती ने उस व्यक्ति को बुलाया और पति-पत्नी को आमने-सामने लाया। उसने उससे अलग होने की इच्छा व्यक्त की क्योंकि उसने जानबूझकर अपने अतीत के बारे में जानकारी छिपाई थी। शख्स ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी पॉर्न देखने की आदी है।

32 वर्षीया महिला कोलकाता की रहने वाली है और उसका 33 वर्षीय पति उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। दोनों एक शादी के पोर्टल पर एक दूसरे से मिले और 2018 में शादी की। वर्तमान में वे पूर्व बेंगलुरु में रहते हैं।