लाइव टीवी

मां ने अपने बॉयफ्रेंड से करा दी शादी, परेशान होकर बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Updated Mar 15, 2020 | 20:36 IST

एक 19 वर्षीय बेटी ने अपनी मां के अवैध रिश्ते से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। मां ने अपने बॉयफ्रेंड से बेटी की शादी कराई थी और बाद में इस संबंध का खुलासा हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मां के अवैध संबंध से तंग आकर बेटी ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • मां और पति के बीच संबंध की बात जानकर बेटी ने दी थी खुदकुशी की धमकी
  • परिवार में तनाव के बावजूद आरोपी महिला ने नहीं खत्म किया अवैध रिश्ता
  • 19 साल की बेटी ने तंग आकर दी जान, 17 वर्षीय बहन ने दर्ज कराई रिपोर्ट

हैदराबाद: एक 19 वर्षीय बेटी ने अपनी मां और पति की हरकतों से तंग आकर खुदकुशी कर ली। कथित तौर पर बेटी अपनी मां के अवैध संबंधों से परेशान थी और जब उसे अपने पति और मां के बीच संबंधों के बारे में पता चला तो उसने खुद की जान देने का आत्मघाती कदम उठा लिया। इस बारे में आरोपी महिला की दूसरी बेटी और आत्महत्या करने वाली महिला की 17 वर्षीय बहन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। हैदराबाद में पुलिस में मां के खिलाफ रिपोर्ट कराने वाली छोटी बेटी का आरोप है कि उसकी मां ने ही उसकी बहन को आत्महत्या करने पर मजबूर किया।

शिकायत के अनुसार बीते एक साल से मां अपने पति से दूर रह रही थी और उसके एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। आरोपी महिला का नाम अनीता है और उसके पेरम नवीन कुमार नाम के शख्स के साथ कथित अवैध संबंध थे। 17 वर्षीय बेटी ने यह दावा भी किया है कि शख्स अक्सर उनके घर आया करता था।

नवीन के साथ अपने संबंधों की दिशा में लगातार अनीता कदम आगे बढ़ाती गई और रिश्ते को बरकरार रखते हुए अपनी बड़ी बेटी से उसकी शादी करा दी। लेकिन बड़ी बेटी को अपने पति और मां के बीच संबंध की बात स्वीकार नहीं थी और परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया।

मृतक महिला की छोटी बहन के अनुसार उसकी बड़ी बहन हैदराबाद के एक कॉलेज पढ़ती थी और बीते साल दिसंबर महीने में ही उसे अपनी मां और पति के बीच संबंधों के बारे में पता चला, जिसके बाद सख्त लहजा अपनाते हुए उसने घर छोड़ने की धमकी दी। लेकिन अनीता और नवीन नहीं रुके परिवार में बढ़ते तनाव के बावजूद रिश्ते को बरकरार रखा।

आरोपी महिला की बड़ी बेटी ने धमकी दी कि अगर उसकी मां और पति ने संबंधों को खत्म नहीं किया तो वह आत्महत्या कर लेगी और बाद में उसने ऐसा ही किया। मिरापेट पुलिस के पास मृतक महिला की 17 वर्षीय बहन ने मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।