लाइव टीवी

पहले पत्नी और दो मासूम बच्चों को जहर देकर मारा, फिर खुद लगा ली फांसी, एक दिन पहले ही गए थे 'महाकाल' के दर्शन को

Updated Aug 24, 2022 | 17:22 IST

Father killed Child and Wife:मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने पहले परिवार के लोगों को जहर देकर मारा और फिर खुद फांसी लगा ली, मृतक का नाम अमित यादव है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक भयानक खबर सामने आई है, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को जहर खिलाकर पहले मारा फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्नहत्या कर ली, गौर हो कि इंदौर के भागीरथपुरा में किराए के कमरे में एक इंजीनियर युवक अमित यादव, उसकी पत्नी टीना, तीन साल की बच्ची ज्ञानी व डेढ़ साल के बेटे दिव्यांश के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

एक साथ 4 मौतों की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया, वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल जारी है, कहा जा रहा है कि इसके पीछे की वजह कर्ज की अदायगी ना कर ना कर पाना रहा,  मोबाइल ऐप पर लिए लोन को ना चुका पाने के चलते ये घटना सामने आई है ऐसा कहा जा रहा है।

लोन के कारण परेशान व डिप्रेशन में होने की बात लिखी है

सुसाइड नोट में मोबाइल ऐप पर लिए लोन के कारण परेशान व डिप्रेशन में होने की बात लिखी है ऐसा बताया जा रहा है, हालांकि मामले की गहन जांच की जा रही है। अमित यादव पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर था और मूल रूप से सागर का निवासी थी और करीब 3 साल से यहां किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था, पास में उसका ससुराल भी है जहां वो खाना खाने आदि के लिए रोज ही जाते थे।

एक दिन पहले पूरा परिवार उज्जैन स्थित 'महाकाल मंदिर' के दर्शन करने गया था

वहीं एक दिन पहले ही अमित और उसका पूरा परिवार उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन करने गया था, रात में लौटे और सोने के लिए कमरे में गए। सुबह कोई कमरे से बाहर नहीं आया तो लोगों को आशंका हुई, फिर कमरे को खोला गया तो वहां 4 शव नजर आए जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।

सुसाइड नोट में अमित यादव ने कई कपंनियों से लोन लेने का जिक्र किया है

मृतक ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, सुसाइड नोट में अमित यादव ने कई कपंनियों से लोन लेने का जिक्र किया है साथ ही लिखा है कि वह कर्ज से काफी ज्यादा परेशान चल रहा है।