लाइव टीवी

तलाक पाने के लिए पति ने कोर्ट में पेश की पत्नी की 'सेक्स डीवीडी', जीता केस

Updated Nov 23, 2019 | 19:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पत्नी का किसी और के साथ शारीरिक संबंध का डीवीडी कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश कर शख्स ने तलाक की अर्जी डाली जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। इस शहर का है ये मामला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कोर्ट में पत्नी की सेक्स सीडी सौंप कर पाई तलाक

बेंगलुरू: कर्नाटक के बेल्लारी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में कुछ ऐसा सबूत पेश किया जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। उसने कोर्ट में अपनी पत्नी का उसकी किसी दोस्त के साथ सेक्स की वीडियो डीवीडी सबूत के तौर पर पेश कर दी जिसके बाद उन दोनों को कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी। 

हाई कोर्ट ने हाल ही में लोअर कोर्ट के उस फैसले को बरकरार रखा जिसमें शख्स के द्वारा पेश किए गए डीवीडी को तलाक के लिए सबूत के तौर पर माना था। जानकारी के मुताबिक बेल्लारी के इस व्यक्ति की शादी 7 जुलाई 1991 को हुई थी। इस कपल के दो बच्चे हैं। उस शख्स ने बताया कि वह साल 2008 में 4-9 जून के लिए बेंगलुरू गया था इस दौरान उसने अपने बेडरूम में डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) छुपा कर रख दिया था।

उसने बताया कि उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी अपने दोस्त के साथ हमबिस्तर हुई जिसका वीडियो वीडियो रिकॉर्डर में कैद हो गया। जब शख्स ने उस वीडियो को देखा तो उसने पत्नी से तलाक पाने के लिए फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की। कोर्ट ने उस वीडियो सबूत को मानते हुए उसे तलाक की मंजूरी दे दी। लेकिन पत्नी ने इस फैसले को 30 जुलाई 2013 को हाई कोर्ट में चुनौती दी।

उसने कोर्ट में दलील दी कि उसका पति पोर्नोग्राफी वीडियो का शौकीन है और वह उससे जबरन इस तरह की वीडियो बनवाता था। उसने तलाक के फैसले को नामंजूर करने की अपील की। हालांकि कोर्ट में वह ये साबित नहीं कर पाई कि इस वीडियो को बनाने के लिए उसके पति ने उस पर दबाव बनाया था।