लाइव टीवी

केरल से आए व्यक्ति ने काशी में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 'महादेव' के नाम लिखा ये संदेश

Updated Jan 11, 2020 | 21:41 IST

केरल के एक व्यक्ति ने काशी में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने अपने शरीर पर एक संदेश लिखा था- महादेव मेरे शरीर को कहीं मत भेजना। जानिए क्या है पूरा मामला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
केरल के व्यक्ति ने काशी में फांसी लगाकर की आत्महत्या

नई दिल्ली : केरल से आए एक व्यक्ति ने काशी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र में फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी। उसने अपने शरीर पर लिखा था- 'महादेव, मेरे शरीर को कहीं मत भेजना।' हैरान करने वाला ये मामला हौजकटोरा इलाके से सामने आया है। लोगों को पता चलते ही ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई।

फौरन पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसी बीच पुलिस ने उसके परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है।

उसके शव के पास से उसका पहचान पत्र आधार कार्ड भी बरामद किया गया है जिसपर उसका पता लिखा हुआ है जिसके आधार पर पुलिस ने उसके परिवार को संपर्क किया। हालांकि सुसाइड नोट और शरीर पर महादेव के नाम से लिखे संदेश से ये संदेह जताया जा रहा है कि वह काशी में मोक्ष प्राप्ति के उद्देश्य से आया होगा।

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों से पूछताछ के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस के मुताबिक हौजकटोरा में एक कमरे में रह रहे युवक ने नायलॉन की रस्सी के सहारे फांसी लगाई थी। उसके पास से गांजा, पैसा, सिगरेट और दो बैग भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

बताया जाता है कि वह 8 जनवरी को ही केरल से यहां आया था। पुलिस के मुताबिक मृतक शादीशुदा है और उसकी 6 माह की एक बेटी है। परिजन शनिवार को सुबह 9 बजे केरल से काशी पहुंचेंगे।