लाइव टीवी

लॉकडाउन: नाबालिग लड़की को कार में किया अगवा, 8 किलोमीटर दूर लेकर जाकर किया रेप

Updated Apr 22, 2020 | 16:39 IST

Minor Girl raped amid lockdown: भोपाल में लॉकडाउन के दौरान एक नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकोने के लिए कारण देश में लॉकडाउन है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़कों पर पुलिस मुस्तैद है। लेकिन लॉकडाउन के दौरान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की का राहत चलते अपहरण कर लिया गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों ने लड़की को कथित तौर पर अपनी कार में खींचा और करीब आठ किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर ले जाकर हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शहर में पिछले पांच दिनों में बलात्कार का यह दूसरा मामला है।

सुनसान जगह पर ले गए आरोपी

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, हबीबगंज पुलिस थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया, '17 वर्षीय लड़की का शनिवार रात को अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में हमने दो आरोपियों 24 वर्षीय शफीक खान और 22 वर्षीय आबिद खान को बुधवार को गिरफ्तार किया है।' उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार शनिवार रात को जब वह जे पी अस्पताल के पास अपने दोस्त के साथ जा रही थी, तब आरोपियों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। आरोपी उसे शहर के भेल इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गए और इनमें से एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया।

'आरोपियों ने गंभीर परिणाम की धमकी दी'

श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर इस घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। आरोपी उसे वहां छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि पीड़िता वहां से वापस आई और अपने दोस्त को इस घटना की जानकारी दी, जिसने उसे धैर्य बंधाया। इसके बाद पीड़िता में शिकायत करने का साहस आया और उसने जहांगीराबाद पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। श्रीवास्तव ने बताया, 'अगले दिन इस प्रकरण को जहांगीराबाद पुलिस थाने से हबीबगंज पुलिस थाने में स्थानांतरित किया गया। हबीबगंज पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान ले कर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।'