लाइव टीवी

Nagpur: शराबी ने अपहरण कर बच्चे को गिलास में शराब डालने को कहा, मना करने पर उठाया ये कदम

Updated Feb 19, 2020 | 09:37 IST

Maharashtra News: नागपुर में एक शराबी ने एक 7 साल के बच्चे का अपहरण किया और उसे गिलास में शराब डालने को कहा। ऐसा ना करने पर उसने बच्चे के साथ मारपीट की। आरोपी पकड़ा गया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर में एक शराबी ने एक बच्चे को किडनैप किया और उसके सामने अजीबो-गरीब मांग रखी। शराबी ने 7 साल के एक लड़के का कथित तौर पर अपहरण किया, उसके साथ मारपीट की और उसे गिलास में शराब भरने को कहा। पुलिस ने बताया, वर्धमान नगर के निवासी आरोपी राधेशाम रमती शर्मा (27) को इस जुर्म के लिए मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया, 'सोमवार को लड़का अपने घर के पास खेल रहा था तभी आरोपी मोटरसाइकिल पर आया और बच्चे को अपने वाहन पर बैठने के लिए मजबूर किया। वो उसे पास की झाड़ियों में ले जाया जहां उसने शराब की बोतल और गिलास निकाले। उसने लड़के से गिलास में शराब डालने को कहा।'

जब लड़के ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो आरोपी ने उसे डंडे से पीटा और छोड़ दिया। उसी समय लड़के के माता-पिता ने अपने बेटे को खोजना शुरू किया और उसे झाड़ियों में पाया। इसके बाद वो उसे अस्पताल ले गए।

लकड़गंज पुलिस ने आरोपी को ट्रेस किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया, आरोपी पर आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम, 2015 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।