लाइव टीवी

MP: 10 रुपए देने से किया इनकार तो दोस्तों ने पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया, अस्पताल में तोड़ा दम

Updated Feb 29, 2020 | 16:27 IST

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक को 10 रुपए देने से मना करने पर उसके दो दोस्तों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
उज्जैन में युवक को लगाई आग

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक को इसलिए जिंदा जला कर मार दिया गया क्योंकि उसने 10 रुपए देने से मना कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उससे 10 रुपए मांगे थे जो उसने देने से इनकार कर दिया था इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। 

ये घटना उज्जैन के नानाखेड़ा इलाके के 22 फरवरी की है। आग से जलने के बाद वह गंभीर रुप से घायल हो गया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 6 दिनों तक उसका इलाज चलता रहा। अंत में शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। पीड़ित की पहचान गणेश के तौर पर हुई है। 

गणेश को इलाज के लिए उज्जैन के बाद इंदौर ट्रांसफर कर दिया गया था जहां पर उसकी आखिरकार मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज और शुभम ने गणेश से 10 रुपए मांगे थे।

जब गणेश ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिए तो दोनों में से एक आरोपी ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर उसपर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी। इसके बाद वह पल भर में ही गंभीर रुप से जल गया। कुछ ही सेकेंड में गणेश आग की लपटों से जूझने लगा। 
ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें दोनों आरोपी शुभम और सूरज को आग लगाते हुए देखा जा सकता है।

फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ ढेर सारे सूबूत हैं सीसीटीवी फुटेज से पता चलते हैं।