लाइव टीवी

Noida News: अस्पताल में महिला से अश्लील हरकत, शोर मचाना चाही तो दबा दिया मुंह

Updated Jan 22, 2020 | 14:28 IST

नोएडा के सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में मरीज की परिजन के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में एक कर्मी को गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा के अस्पताल में महिला से छेड़छाड़

नोएडा : सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल के एक संविदा कर्मचारी को एक मरीज की परिजन के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी बहन का उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल आई जहां उसकी बहन को भर्ती किया गया। उसकी देखभाल करने के लिए वह रात को अस्पताल में ही रुकी थी।

चौहान के अनुसार, युवती का आरोप है कि अस्पताल के संविदा कर्मचारी प्रदीप ने देर रात को उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती ने शोर मचाना चाहा तो, आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। इसी बीच पीड़िता की बीमार बहन जाग गई, तथा उसने शोर मचाया। उन्होंने बताया कि हल्ला सुन कर आए लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसी ही एक अन्य घटना में जिले के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 50 में एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर 49 में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात को अपनी पत्नी के साथ अश्लील हरकत किए जाने के संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी इससे पहले भी महिला के साथ अश्लील हरकत कर चुका है, तथा उसे फोन करके उससे अश्लील बातें करता है।