लाइव टीवी

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की, आरोपी पर लगा है ये आरोप

Updated Jun 06, 2022 | 16:30 IST

पंजाब पुलिस की थ्योरी है कि यह चारों बोलेरो गाड़ी में सवार होकर फतेहाबाद से पंजाब पहुंचे और उसके बाद मूसेवाला की गाड़ी का पीछा किया। अब इस मामले में पंजाब पुलिस ने चरणजीत और केशव से संबंध रखने वाले देवेंद्र उर्फ काला निवासी गांव मूसली को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
फाइल फोटो

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मामले में फतेहाबाद के गांव मूसली से पंजाब पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की। सोनीपत के दो शूटर अंकित जाटी और प्रियव्रत फौजी के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार चरणजीत और केशव से संबंध रखने वाले देवेंद्र उर्फ काला के घर पर रेड मारकर गिरफ्तारी की गई। इन्हीं चारों लोगों के द्वारा बोलेरो गाड़ी में मूसेवाला का पीछा किया गया था। बाप की गिरफ्तारी के बाद बेटा मीडिया के सामने आया और कहा कि फिरोजपुर जेल में उसके पिता की केशव से मुलाकात हुई थी, इसी के चलते केशव चरणजीत के साथ एक बार उनके घर चाय पीने आया था। इससे ज्यादा उनका परिवार कुछ नहीं जानता है।

देवेंद्र उर्फ काला पर आरोप है कि केशव और चरणजीत उसके घर आए थे। केशव और चरणजीत पंजाब के रहने वाले हैं और जिस बोलेरो गाड़ी में बीते दिनों सोनीपत के दो बदमाशों अंकित जाटी और प्रियव्रत फौजी ने पेट्रोल भरवाया था, उसी गाड़ी में चरणजीत और केशव भी सवार थे। पंजाब पुलिस की थ्योरी है कि यह चारों बोलेरो गाड़ी में सवार होकर फतेहाबाद से पंजाब पहुंचे और उसके बाद मूसेवाला की गाड़ी का पीछा किया। अब इस मामले में पंजाब पुलिस ने चरणजीत और केशव से संबंध रखने वाले देवेंद्र उर्फ काला निवासी गांव मूसली को गिरफ्तार किया है। 

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा नया CCTV फुटेज, सेल्फी लेने वाले लड़के ने किया था शूटर्स को फोन!

इस गिरफ्तारी के बाद देवेंद्र के बेटे ने मीडिया से बातचीत की और अपने परिवार के ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी गई। उसने बताया कि वर्ष 2012 में उसके पिता एनडीपीएस के मामले में फिरोजपुर जेल में बंद थे, उसी दौरान उनकी मुलाकात केशव से हुई थी, इसके बाद केशव से उसके पिता की दोस्ती हो गई और कुछ दिन पहले केशव उनके घर चाय पीने के लिए भी आया। केशव और चरणजीत दोनों उनके घर चाय पीने के लिए आए थे। इससे ज्यादा उनका परिवार कुछ भी नहीं जानता है। उसने बताया कि पंजाब पुलिस के द्वारा बीती 1 जून को भी उन्हें हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया। लेकिन अब 5 जून की रात को पंजाब पुलिस उनके घर आई और उनके पिता को उठाकर ले गई। दवेंद्र उर्फ काला के घर के बाहर पंजाब पुलिस की खड़ी गाड़ियों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।