लाइव टीवी

Tamil Nadu: तिरुवल्लूर में स्कूल के हॉस्टल के कमरे में 12वीं कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड

Updated Jul 25, 2022 | 15:51 IST

Tamil Nadu: नाबालिग लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवल्लूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने दावा किया कि उसने सोमवार तड़के सुसाइड किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हॉस्टल के कमरे में 12वीं कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड।
मुख्य बातें
  • तिरुवल्लूर में 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड
  • हॉस्टल के कमरे में छात्रा ने किया सुसाइड
  • मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Tamil Nadu: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में सोमवार को 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल के हॉस्टल के कमरे में सुसाइड कर लिया। सुसाइड की खबर फैलने के बाद कुछ स्थानीय लोग और अभिभावक स्कूल परिसर के पास पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक तिरुवल्लुर जिले के केझाचेरी में कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए भारी पुलिस दल को तैनात किया गया है।

तिरुवल्लूर जिले में 12वीं कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड

Kanpur Suicide Case: फ्रेंड को फोन पर बोला मेरी बेइज्जती हुई है, फिर युवक ने उठाया ये कदम, जानिए पूरा सच

हॉस्टल के कमरे में छात्रा ने किया सुसाइड

ये घटना कल्लाकुरिची जिले के एक प्राइवेट स्कूल में एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने के कुछ दिनों बाद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किलाचेरी में एक सरकारी सहायता प्राप्त संस्थान की कक्षा 12 की 17 साल की छात्रा सुबह स्कूल गई थी और फिर अपने हॉस्टल के कमरे में चली गई थी। दो घंटे बाद भी नहीं लौटने पर स्कूल मैनेजमेंट ने हॉस्टल मैनेजमेंट को इसकी सूचना दी। इसके बाद हॉस्टल के कर्मचारी उसके कमरे में पहुंचे, जहां वह अपने कमरे में लटकी मिली।

Noida Suicide: नोएडा में एक ही दिन में 5 लोगों ने फंदा लगाकर किया सुसाइड, पुलिस जांच में पता चला यह कारण

इस बीच नाबालिग लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवल्लूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने दावा किया कि उसने सोमवार तड़के सुसाइड किया है। वहीं तिरुवल्लुर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अभी कुछ भी पुष्टि करना जल्दबाजी होगी सिवाय इसके कि ये एक आत्महत्या का मामला है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।