लाइव टीवी

टीवी देखने की जिद बन गई जान की दुश्‍मन, 8 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्‍या

Updated Jul 16, 2020 | 11:58 IST

Crime news: टीवी देखने की जिद 8 साल की एक मासूम के लिए जान की दुश्‍मन बन गई। आरोपी शख्‍स ने उसकी हत्‍या कर शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी पोल खुल गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
टीवी देखने की जिद बन गई जान की दुश्‍मन, 8 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्‍या
मुख्य बातें
  • टीवी देखने की जिद पर पड़ोसी ने 8 साल की एक बच्‍ची की हत्‍या कर दी
  • बच्‍ची तीसरी कक्षा की छात्रा थी और अपनी मां के साथ रहती थी
  • पुलिस इसकी जांच भी कर रही है कि कहीं उसके साथ यौन दुर्व्‍यवहार तो नहीं किया गया

चेन्‍नई : आठ साल की उस मासूम को शायद ही पता था कि टीवी देखने की उसकी जिद उसकी जान लेगा। लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही, जब टीवी ऑन करने के लिए कहना भर उसके लिए भारी पड़ गया और पड़ोसी ने गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी। अपनी करतूतों को छिपाने के लिए वह उसके शव को प्‍लास्टिक के एक ड्रम में बंद कर कहीं गहरे पानी में डाल आया, पर काली करतूतें छिपती कहां हैं। एक चश्‍मदीद ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद आरोपी और उसके एक अन्‍य साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अब मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बच्‍ची की गला दबाकर हत्‍या

यह घटना तमिलनाडु के तूतिकोरिन जिले की है, जहां 8 साल की वह मासूम अपनी मां के साथ रहती थी। उसका अक्‍सर अपने पड़ोसियों के यहां आना-जाना था और वहां पहुंचकर वह उनसे टीवी देखने के लिए कहती थी। उस दिन भी यही हुआ था, जब वह अपने एक पड़ोसी के घर पहुंची और उस घर में मौजूद शख्‍स से उसने टीवी चलाने को कहा। लेकिन उस वक्‍त वह शख्स अपने पिता से किसी बात पर बहस कर रहा था। ऐसे में बच्‍ची ने जब उससे टीवी चलाने को कहा तो वह आग-बबूला हो गया और गला दबाकर मासूम को मार डाला।

शव को ठिकाना लगाने की कोशिश

इस जघन्‍य वारदात को अंजाम देने के बाद जैसे ही उसे एहसास हुआ कि बच्‍ची दम तोड़ चुकी है, अपनी करतूतों को छिपाने के लिए उसने उसके शव को प्‍लास्टिक के एक ड्रम में डालकर उसमें ढक्‍कन लगा दिया। एक घंटे बाद वह अपने घर के पास एक पुल पर गया और वहां एक वाटर चैनल में शव को फेंक दिया। हालांकि उसे ऐसा करते हुए एक शख्‍स ने देख लिया, जिसने संदेह होने पर पुलिस को सूच‍ित किया।

बाद में पुलिस ने शव को पानी से निकाला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी शख्‍स और इस जघन्‍य वारदात में उसका साथ देने वाले एक अन्‍य शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच इस दृष्टिकोण से भी कर रही है कि कहीं मासूम के साथ यौन दुर्व्‍यवहार तो नहीं किया गया।