लाइव टीवी

दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने गई नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Updated Dec 01, 2019 | 07:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Minor sexually assaulted: तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक 11 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वह अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने बाहर गई हुई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नाबालिग के साथ गैंगरेप

कोयंबटूर : तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक 11 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस संबंध में चार आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक ये सभी एक पार्क में 11 वर्षीय लड़की का बर्थडे मनाने गए थे जहां कुछ लोगों के एक गैंग ने उस लड़की के साथ ये शर्मनाक हरकतें की।

ये घटना 26 नवंबर की है जब वह लड़की अपने उन चारों दोस्तों के साथ बर्थडे मनाकर वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान कुछ लोगों के गैंग वहां आए और लड़की के दोस्तों के साथ मारपीट की फिर उस लड़की को खींच कर दूर एकांत जगह पर ले गए जहां पर उसके साथ उन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। 

पुलिस ने अब तक चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके खिलाफ पॉक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। कोयंबटूर सिटी पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है। 

चारों ने पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली थी। इसी वीडियो के आधार पर उन्होंने उसे धमकी दी थी अगर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो वे उसकी ये वीडियो वायरल कर देंगे। 

घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपनी मां और परिजनों से अपनी आपबीती कहकर सुनाई जिसके बाद उन्होंने पुलिस में जाकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों की पहचान कार्तिकेयन, राहुल, प्रकाश और नारायणमूर्ति के तौर पर हुई है। इस मामले में अभी जांच जारी है।