लाइव टीवी

UP: शादीशुदा महिला के साथ पति के दोस्तों ने बंदूक की नोक पर किया गैंगरेप, गला रेतने की कोशिश

Updated Jan 20, 2020 | 14:06 IST

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक शादीशुदा महिला के साथ 4 लोगों के द्वारा बंदूक की नोक पर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। सभी आरोपी महिला के पति के दोस्त बताए जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पति के दोस्तों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। आरोप है कि महिला शादीशुदा है और उसके पति के दोस्तों ने ही उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने घटना के दो दिन बाद रविवार को उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाया।

अपने शिकायत में उसने बताया कि उसके साथ गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी उसके पड़ोसी हैं। वह जब घर पर अकेली थी तब वे उसके घर पर आए और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप करने के बाद उन्होंने महिला का गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की।

लेकिन उसी समय किसी तरह से महिला उनके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। भागकर उसने लोगों को इकट्ठा किया और अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद लोगों की मदद से उसने पुलिस में जाकर इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराया। चारों आरोपियों ने उसे किसी को ना बताने की धमकी भी दी थी और पुलिस के पास ना जाने को भी अलर्ट किया था। 

रविवार को महिला वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आरके भरतीया से मिली और एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करवाया। उन्होंने एसएचओ संजय गर्ग को इस मामले की जांच के आदेश दिए जिसके बाद इस पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

महिला के पति को पहले ही ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर मुरादाबाद जिला जेल भेज दिया गया है। अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि उनमें से एक आरोपी ने उसके पति के खिलाफ भी साजिश रची थी और उसे ड्रग्स तस्करी में पकड़वा दिया था।

एसएचओ गर्ग ने बताया कि इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी, 452 और 307 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। सभी आरोपी महिला के पति के दोस्त बताए जाते हैं जिन्हें पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है।