लाइव टीवी

यूपी के इटावा में हुई भीषण सड़क दुर्घटना, 6 लोगों ने तोड़ा दम-4 हुए घायल

Updated Mar 12, 2022 | 18:38 IST

UP Etawah Road Accident: यूपी के इटावा में एक भीषड़ दुर्घटना के अंतर्गत कई लोग एक्सीडेंट के शिकार हो गए हैं। यह हादसा मैनपुरी-इटावा हाईवे पर हुआ है।

Loading ...
यूपी के इटावा में सड़क हादसा (Photo Credit - iStock)
मुख्य बातें
  • मिनी ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत।
  • उत्तर प्रदेश के इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।
  • मैनपुरी-इटावा हाईवे पर हुई दुर्घटना पर सीएम योगी ने जताई संवेदना।

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में एक मिनी ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए हैं। ये हादसा बुधवार को मैनपुरी-इटावा हाईवे पर हुआ है और घायलों को सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान के अंदर भर्ती कराया गया है जहां एक घायल की हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक जसवंतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और एक फोटो स्टूडियो में काम करते थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'वे एक शादी समारोह में तस्वीरें लेने जा रहे थे।' पुलिस ने कहा कि यह पता चला है कि कार चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और उसकी कार विपरीत दिशा से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई।

Also Read: Gurugram: छात्र ने पार्टी का फ्री पास देने से किया इनकार, गुस्साए 5 साथियों ने किया अपहरण और...

आसपास के थानों से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बाद में शवों को एंबुलेंस से सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान भेज दिया। मृतकों की पहचान मंजीत (27), सदन (23), ब्रजमोहन (23), विशेष (25), करन (29) और विपिन (24) के रूप में हुई है।