लाइव टीवी

तलाकशुदा बेटी की दूसरी शादी करवाने पर बौखलाए ससुराल वाले, पिता की बेरहमी से की पिटाई, नाक-कान भी काटकर ले गए

Updated Sep 14, 2022 | 17:49 IST

nose and ears cut in rajasthan:राजस्थान के बाड़मेर में एक 55 साल के बुजुर्ग पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के बाड़मेर जिले से हैवानियत की ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप कांप जायेंगे यहां एक बुजुर्ग शख्स की ना सिर्फ बेरहमी से पिटाई की गई बल्कि उसके नाक और कान भी काटकर बदमाश ले गए, आरोप उसी की तलाकशुदा बेटी के ससुराल वालों पर है जिन्होंने उनकी ऐसी हालत कर दी।

हमला करने वाले रिश्तेदार बुजुर्ग द्वारा अपनी बेटी की शादी तोड़ने से खफा थे और उसकी दूसरी शादी को लेकर भी उनको नाराजगी थी जिसके चलते उन्होंने ऐसी नृशंस हरकत की।  घटना के बाद बुजुर्ग व्यक्ति सुखराम विश्नोई को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या है मामला

पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुखराम की बेटी की शादी करीब 4-5 साल पास ही के एरिया में हुई थी,  लेकिन बाद किन्हीं वजहों के चलते ये शादी टूट गई उसके बाद बुजुर्ग ने अपनी बेटी की शादी कहीं और करवा दी, जिसे लेकर उसके पूर्व ससुराल वाले बैर मानने लगे और  इससे नाराज होकर उन्होंने बदमाशों के साथ मिलकर सुखराम पर हमला कर दिया।