लाइव टीवी

Mobile: पति से की नए मोबाइल की डिमांड, नहीं हुई पूरी तो दी अपनी जान, दिल्ली में हुआ दुखद हादसा

Updated May 28, 2020 | 22:56 IST

Woman commits suicide in Delhi: दिल्ली में एक महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली बताया जा रहा है कि उसने अपने पति से बच्चों के लिए नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग की थी।

Loading ...
महिला को 90 प्रतिशत तक जली हुई अवस्था में सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • महिला बच्चों की ऑनलाइन कक्षाओं के लिये नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी
  • महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई, जिसके चलते उसने आग लगा ली
  • मांग को पूरा ना करने पर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया

नयी दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक सुसाइड का मामला सामने आया है, जहां एक विवाहिता ने अपने पति से नए मोबाइल फोन की डिमांड की थी जिसे पूरा ना करने पर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में नए मोबाइल फोन को लेकर पति से कहासुनी के बाद एक महिला ने कथित रूप से आग लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने कहा कि 29 साल की ज्योति मिश्रा अपने बच्चों की ऑनलाइन कक्षाओं के लिये नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी। जब उसके पति प्रमोद मिश्रा ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए कुछ दिन तक इंतजार करने के लिये कहा तो उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली।

उन्होंने कहा कि महिला को 90 प्रतिशत तक जली हुई अवस्था में सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बृहस्पतिवार को उसने दम तोड़ दिया।

महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, 'महिला गंभीर रूप से जली हुई थी। महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।'

महिला के भाई चन्द्र शेखर पांडे, उसके पति और पडो़सी मुन्ना शर्मा के बयान दर्ज कर लिये गए हैं। उसके भाई ने किसी तरह का शक नहीं जताया है। पुलिस ने कहा कि उसे घटनास्थल से प्लास्टिक की कैन और माचिस की तीलियां मिली हैं। प्रमोद की सात साल पहले शादी हुई थी और दंपति के दो बच्चे हैं।