लाइव टीवी

लॉन टेनिस के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का हनीट्रैप, होटल में बनाया शारीरिक संबंध, 3 साल में लाखों हड़पे  

Updated Aug 31, 2021 | 08:43 IST

खिलाड़ी की मां ने जयपुर के अशोक नगर थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक 23 जून 2018 को करनाल में लॉन चैंपियनशिप के दौरान उनके बेटे की मुलाकात एक युवती से हुई थी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • खिलाड़ी को जयपुर बुलाकर फंसाया बनाए अवैध संबंध
  • लॉन टेनिश चैंपयनशिप में हुई थी युवती से मुलाकात
  • ब्लैकमेलिंग कर 3 साल से किश्तों में ले रहे थे मोटी रकम

जयपुर : हरियाण में लॉन टेनिस का एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हनीट्रैप का शिकार हुआ है। खिलाड़ी जब 17 साल का था तो युवती ने उसे जयपुर बुलाकर होटल के कमरे में उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती और उसका पत्रकार साथी अवैध संबंध का वीडियो बनाकर खिलाड़ी को ब्लैकमेल करते आ रहे थे। पिछले तीन सालों से ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रहे खिलाड़ी ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तब जाकर यह मामला सामने आया। खिलाड़ी की मां की शिकायत पर जयपुर पुलिस ने एक पत्रकार, 4 महिलाओं और 1 अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

जयपुर में कोचिंग के जरिए पैसा कमाने का दिया झांसा
खिलाड़ी की मां ने जयपुर के अशोक नगर थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक 23 जून 2018 को करनाल में लॉन चैंपियनशिप के दौरान उनके बेटे की मुलाकात एक युवती से हुई थी। इस युवती ने उनके बेटे के खेल की तारीफ की और उसे जयपुर में आकर कोचिंग के जरिए अच्छा पैसा कमाने का झांसा दिया। युवती ने उनके बेटे को अपना मोबाइल नंबर भी दिया। खिलाड़ी की मां का कहना है कि उनका लड़का जब जयपुर पहुंचा तो होटल के कमरे में एक युवती ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपियों ने इस अवैध संबंध का वीडियो बना लिया। 

खिलाड़ी से अब तक लाखों रुपए हड़प चुके थे
शिकायत के मुताबिक आरोपी इसके बाद से खिलाड़ी को ब्लैकमेल करते आ रहे थे। अब तक उन्होंने उससे मोटी रकम वसूल ली है। आरोपी खिलाड़ी को धमकाते थे कि यदि उसने पैसे नहीं दिए तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे। खिलाड़ी को धमकाने में युवती का एक पत्रकार साथी और उसके अन्य दोस्त भी शामिल थे। आरोपी खिलाड़ी से अलग-अलग अकाउंट में 3 लाख रुपए जमा करवा चुके थे। खिलाड़ी की मां का कहना है कि आरोपी उनके लड़के को दिल्ली, मनाली, शिमला बुलाकर पार्टियां करते थे और पार्टी का सारा बिल उनके बेटे से भरवाते थे। 

मामले में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
शिकायत के अनुसार गत 23 जुलाई को आरोपियों ने खिलाड़ी को फिर धमकाया और उसे 10 लाख रुपए मांगे। खिलाड़ी की मां की शिकायत पर पुलिस ने  पत्रकार करण तिवारी, 4 युवती और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।