लाइव टीवी

MP: स्पेशल DG ने बेरहमी से की पत्नी की पिटाई, सामने आया वीडियो

Updated Sep 28, 2020 | 08:48 IST

Purushottam Sharma Video: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे हैं। ये वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसमें वो कथित रूप से अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि डीजी अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे हैं। बताया जाता है कि उनके दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में उनकी पत्नी उन्हें किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लेती हैं। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होती है।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्मा के बेटे ने उनकी शिकायत डीजीपी से की है और वीडियो भी भेजा है। बेटे ने पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुरुषोत्तम शर्मा पहले भी विवादों में घिर चुके हैं। जब वो साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे, तब उनका नाम हनी ट्रैप में आया था। हालांकि उन्होंने आरोपों को खारिज किया था। तब पुरुषोत्तम शर्मा ने पुलिस महानिदेशक (DG) वीके सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पुलिस विभाग की छवि खराब कर रहे हैं।