लाइव टीवी

UP: सहारनपुर में बजरंगदल कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से हमला, अभी कोई गिरफ्तारी नहीं

Updated Jul 19, 2022 | 09:56 IST

Bajrangdal mwmber attacked: बजरंगदल कार्यकर्ता पर हमले की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि सैनी पर हमला करने वाले युवक दूसरे समुदाय के थे। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद हमले की वजह का पता चलेगा। 

Loading ...
मुख्य बातें
  • बजरंगदल कार्यकर्ता पर हमले की वजह अभी साफ नहीं
  • घायल युवक का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई
  • भतीजे को स्कूल से लेकर आते समय कार्यकर्ता पर हुआ हमला

Bajrangdal : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हमले की एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां बजरंगदल के कार्यकर्ता पर जानलेवा  हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन लोगों ने बजरंगदल के कार्यकर्ता प्रशांत सैनी पर धारदार हथियार से हमला किया। अस्पताल में घायल सैनी का इलाज हो रहा है। पुलिस का कहना है कि घायल युवक का बयान दर्ज करने के बाद वह इस मामले में कार्रवाई करेगी। बजरंगदल कार्यकर्ता पर हमले की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सैनी पर हमला करने वाले युवक दूसरे समुदाय के थे।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद हमले की वजह का पता चलेगा। प्रशांत अपने भतीजे को लेकर जब स्कूल से लौट रहा था तभी उस पर हमला हुआ। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

सीतामढ़ी में युवक पर हमला
सीतामढ़ी में हिंदू लड़के को छुरा घोंपने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अपराध को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने 'अल्लाह-ओ-अकबर के नारे लगाए थे। मामला सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके की है। नानपुर एसएचओ (प्रभारी) विजय कुमार ने सांप्रदायिक दृष्टिकोण से इनकार किया लेकिन छुरा घोंपने का मामला स्वीकार किया है और दो गिरफ्तारियों की पुष्टि की है। परिवार का कहना है कि नुपूर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक पर हमला हुआ।