लाइव टीवी

Delhi : दिल्ली में हो सकता है 'जेलब्रेक', खुफिया अलर्ट के बाद जेलों की सुरक्षा बढ़ी

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Sep 29, 2021 | 10:19 IST

Delhi News : गैंगस्टर गोगी के सहयोगियों द्वारा कथित रूप से चलाए जा रहे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ 'खतरे के संदेश' आने के बाद अलर्ट जारी किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
दिल्ली की जेलों से भागने की योजना बना रहे हैं कैदी।
मुख्य बातें
  • गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद दिल्ली में गैंगवार छिड़ने की आशंका है
  • खुफिया अलर्ट के मुताबिक तिहाड़ जेल से 5 कैदी भागने की फिराक में थे
  • जेल और सुरक्षा अधिकारियों को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है

दिल्ली : गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद राजधानी की जेलों से कैदियों के भागने का खतरा बढ़ गया है। सूत्रों का कहना है कि खुफिया सूचना मिली है कि तिहाड़ जेल से पांच कैदी हिरासत से भागने की योजना बना रहे हैं। इस खुफिया अलर्ट के बाद दिल्ली की तीनों जेलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हालांकि, तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने इस पर कोई भी बयान देने से करने से मना कर दिया। 

गोगी के विरोधी गैंग से बदला लेने की बात

सूत्रों का कहना है कि गैंगस्टर गोगी के सहयोगियों द्वारा कथित रूप से चलाए जा रहे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ 'खतरे के संदेश' आने के बाद अलर्ट जारी किया गया है। गोगी के सहयोगियों द्वारा कथित रूप से संदेशों में उनके विरोधी गैंग से बदला लेने की बात कही जा रही है। सूत्रों के मुताबिक 5 गैंगस्टर अपने साथियों की मदद से हिरासत से भागने की योजना बना रहे थे। इस खुफिया इनपुट के बाद उन पांच कैदियों पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट में हुआ शूटआउट

सूत्रों ने कहा कि जेल अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि अगर उन्हें अदालत की सुनवाई के लिए अस्पताल या उनके वार्ड से बाहर ले जाने की जरूरत है तो कैदियों की आवाजाही पर सतर्क रहें। बता दें कि गत 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सोशल मीडिया में गोगी गैंग एवं उसके विरोधी गैंग के गैंगस्टर एक-दूसरे पर हमला करने की धमकियां दे रहे हैं। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।