लाइव टीवी

Delhi Rape: डेटिंग एप पर मुलाकात, दोस्ती और फिर दिल्ली के फाइव स्टार होटल में युवती से रेप, मामला दर्ज

Updated Jun 10, 2022 | 16:59 IST

Delhi Rape: दिल्‍ली के एक फाइव स्‍टार होटल में युवती के साथ रेप का बड़ा मामला सामने आया है। डेटिंग ऐप के जरिए संपर्क में आए हैदराबाद के आरोपी ने युवती को होटल में बुलाकर रेप किया और फरार हो गया। जिसके बाद युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रोहणी के फाइव स्‍टार होटल युवती से रेप
मुख्य बातें
  • रोहणी के फेमस फाइव स्‍टार होटल में युवती से रेप
  • डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी पीड़िता और आरोपी की मुलाकात
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की आरोपी की तलाश

Delhi Rape: राजधानी के फाइव स्टार होटल में युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना बीते 3 जून की दिल्ली के द्वारका इलाके में स्थित फमेस होटल की है। जिस संबंध में पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपी और पीड़िता का संपर्क डेटिंग ऐप के जरिए हुआ, जिसके बाद उक्‍त फाइव स्‍टार होटल में दोनों मिलने पहुंचे थे। मामले की जानकारी देते हुए दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है और घटना के बाद से ही फरार है। आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।  

पीड़ित महिला द्वारा दिल्‍ली पुलिस के समक्ष दर्ज कराई की गई शिकायत में कहा गया है कि, आरोपी से उसकी मुलाकात एक ‘डेटिंग’ ऐप के जरिये हुई थी और वह होटल में उससे मिलने गई थी जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद वो सदमे में चली गई। बाद में उसने आरोपी को फोन भी किया, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया।

आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली के द्वारका इलाके में 3 जून को एक फाइव स्टार होटल में एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया गया था। आरोपी और पीड़िता डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आये थे। आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है और फिलहाल फरार है। पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

एक हफ्ते में दूसरी घटना

बता दें कि एक हफ्ते के अंदर दिल्ली-एनसीआर के अंदर होटल में रेप का यह दूसरा मामला है। इससे पहले गुरुग्राम के एक फाइव स्‍टार होटल में भी महिला के साथ रेप का मामला सामने आया था। एक आरोपी ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से पहले एक 28 वर्षीय महिला से दोस्ती की और फिर उसे शराब पिलाने के बहाने होटल ले जाकर रेप किया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया गुरुग्राम पुलिस अभी भी आरोपी की तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।