लाइव टीवी

Delhi Barish:दिल्ली में लगातार दूसरे दिन भी हुई बारिश, मौसम हुआ बेहद ठंडा, घरों में दुबके लोग

Updated Dec 13, 2019 | 17:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rain in Delhi Ncr: दिल्ली में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन बारिश हुई है, गुरुवार की शाम से पूरी रात दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम बेहद ठंडा हो गया है। 

Loading ...
मौसम विभाग का पूर्वानुमान था कि शुक्रवार को भी दिल्ली एनसीआर वालों को बारिश का सामना करना होगा (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर में जमकर बारिश हुई और तेज हवायें चलीं
  • गुरुवार को हुई तेज बारिश और के मुकाबले आज की बारिश उतनी तीव्र नहीं दिख रही है
  • शुक्रवार की बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जताया था

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में यूं तो 'ठंड' (Cold) थोड़ी देर से आई है लेकिन लगता है कि इस साल ये खासी तीखी रहने वाली है, जी हां गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर में जो जमकर बारिश (Rain) हुई और तेज हवायें चलीं उनसे तो कम से कम यही संकेत मिलता है, ये सिलसिला शुक्रवार की सुबह कुछ घंटों के लिए रुका मगर शुक्रवार की दोपहर से यहां फिर बारिश हो रही है। 

हालांकि गुरुवार को हुई तेज बारिश और के मुकाबले आज की बारिश उतनी तीव्र नहीं दिख रही है और ना ही तेज हवायें चल रही हैं लेकिन इसके चलते मौसम में काफी ठंड बढ़ गई है।

आज की बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जताया था कि शुक्रवार को भी दिल्ली एनसीआर वालों को बारिश का सामना करना होगा। आज भी कई तेज हवा के साथ बारिश के हालात बने रह सकते हैं और मौसम में अचानक से आए इस बदलाव से ठंड के भी बढ़ने की आशंका है।

दिल्ली में विमान संचालन पर पड़ा था थोड़ा असर
मौसम विभाग ने कहा था अधिकतम और न्यूनतम तापमान 19 से 13 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है साथ ही बताया था कि शुक्रवार को तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है और हवा की रफ्तार 15-20 किमी प्रति घंटे की हो सकती है। 

दिल्ली में गुरुवार को भारी बारिश के चलते इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कुछ समय के लिये विमानों का संचालन बंद रहा और 17 उड़ानों के मार्ग बदल दिये गए। एयर इंडिया और विस्तारा की उड़ानें भी प्रभावित हुईं हैं। 

खराब मौसम के मद्देनजर देर शाम लगभग दस मिनट के लिये संचालन बंद रहा और 17 उडा़नों के मार्ग बदल दिये गए।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।