लाइव टीवी

Delhi: राजधानी में सरेआम गोलियां चला कर बनाया वीडियो, व्हाट्सएप स्टेटस लगा दिखाया टशन

Updated May 16, 2022 | 19:50 IST

Delhi News: राजधानी दिल्‍ली में सरेआम गोलियां चलाकर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गोलीबारी कर दहशत फैलाने के लिए पूरे घटनाक्रम का व्हाट्सएप स्टेटस लगाया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • गोलीबारी कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
  • आरोपियों ने लोगों को डराने के लिए लगाया था व्हाट्सएप स्टेटस
  • सुल्तानपुर डबास गांव के अंदर एक युवक की गोली मारकर हत्‍या

Delhi Crime: राजधानी दिल्‍ली में सरेआम गोलियां चला कर वीडियो बनाने और उसे व्हाट्सएप स्टेटस लगा कर लोगों में दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि, दोनों बदमाश काला जठेड़ी गिरोह के थे और गोलीबारी का वीडियो बनाकर लोगों में भय कायम करना चाहते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान भानु शर्मा और शिवम कुमार के रूप में की गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने की। आरोपियों की निशानदेही पर गोली चलाने में प्रयुक्त रिवाल्वर, गोलियां और कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि, बिंदापुर थाने में आकाश गहलोत नामक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी कि, इलाके में रहने वाले भानु नामक शख्स इलाके के लोगों को डरा धमका रहा है। लोगों में भय पैदा करने के लिए उसने अपने एक साथी के साथ सरेआम गोलियां चलाई और इसका वीडियो बनाकर व्हाट्सएप स्टेटस पर भी डाला हुआ है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की। जिला एएटीएस की टीम को एक गुप्त सूचना के आधार पर दबोच लिया गया।

सुल्तानपुर डबास में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

राजधानी के सुल्तानपुर डबास गांव में एक और घटनाक्रम में रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक की पहचान सुल्तानपुर डबास गांव के पारुल डबास के रूप में की है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, पारुल सुल्तानपुर डबास गांव में अपने प्लाट के बाहर खड़ा था। इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए और पारुल पर पांच से छह राउंड फायर कर फरार हो गए। स्वजन पारुल को अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।