लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस की बर्बरता का वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम सड़क पर की युवक की पिटाई

Updated Aug 25, 2020 | 10:21 IST

दिल्ली पुलिस की बर्बरता का वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली पुलिस के एक कर्मी को एक युवक को खुलेआम सड़क पर बर्बरता से पीटते हुए देखा जा रहा है। मामला दिल्ली के आरकेपुरम इलाके का है।

Loading ...

दिल्ली पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक युवक को बुरी तरह से मारता नजर आ रहा है। ये मामला राजधानी दिल्ली के आरकेपुरम इलाके का है।

पुलिस का दावा है कि वे इन दिनों ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं जिसमें ड्रग्स तस्करी में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी सिलसिले में इस युवक को पकड़ा गया था जिसके बाद पुलिस इसकी पिटाई कर रही है।

हालांकि मामला जो भी हो लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या पुलिस अपराधियों के साथ खुलेआम इस तरह की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करेगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।