लाइव टीवी

सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में बीजेपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की, योगी सरकार बनने से था दुखी

Updated Mar 10, 2022 | 22:08 IST

SP Worker attempted self-immolation:बीजेपी गठबंधन की जीत से आहत विपक्षी सपा के एक कार्यकर्ता ने राजधानी लखनऊ में बीजेपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की।

Loading ...
सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में आत्मदाह की कोशिश की

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की फिर से सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे के सीएम बनेंगे। गुरुवार को आए चुनाव नतीजे बीजेपी के पक्ष में रहे। इस चुनाव में भगवा पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की वहीं इस जीत से समाजवादी पार्टी खेमे में भारी मायूसी है, ऐसे ही राजधानी लखनऊ में सपा के एक कार्यकर्ता ने बीजेपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की।

गौर हो कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर जीत दर्ज की है लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ता समर्थकों का हुजूम जीत  का जश्न मना रहा था तो वहीं सपा की हार से हताश होकर कानपुर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ने बृहस्पतिवार दोपहर में बीजेपी कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया।

नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू कानपुर में सपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं

बताया जा रहा है कि करीब 40 प्रतिशत जलने की बात डॉक्टरों द्वारा की जा रही है पुलिस के मुताबिक नरेंद्र कानपुर में सपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं, बताते हैं कि वो अस्पताल जाते समय चीख रहे थे कि बीजेपी की दोबारा सरकार बनने से वह दुखी हैं।

जैसे ही आग लगाई पुलिस ने देख लिया

आत्मदाह के लिए जैसे ही आग लगाई पुलिस ने देख लिया उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस के मुताबिक कानपुर नगर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू शाम को बीजेपी कार्यालय के सामने पहुंचा अचानक उसने अपने ऊपर तेल उड़ेल लिया इसके बाद आग लगाई, उसका इलाज जारी है।