लाइव टीवी

Taarak mehta ka ooltah chashmah में कमबैक करेंगी 'दयाबेन', लॉकडाउन के बाद शो में आएंगी नजर !

Updated Jun 10, 2020 | 20:39 IST

Disha Vakani aka Dayaben comeback: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता दिशा वकानी को शो में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो को अगले महीने 12 साल पूरे होने जा रहे हैं।

Loading ...
दिशा वकानी
मुख्य बातें
  • दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाती थीं
  • उन्होंने साल 2017 में बेटी के जन्म के बाद से शो से दूरी बना रखी है
  • दिशा वकानी के फैंस नजर गड़ाए उनकी वापसी के इंतजार में हैं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का बेहद फेमस शो है। लोग शो को खूब पसंद करते हैं और इसका हर किरदार उनके दिल में बसता है। शो की लोकप्रियता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अगले महीने इसे 12 साल पूरे हो जाएंगे। हालांकि, पिछले काफी समय से शो के अहम किरदार 'दयाबेन' को फैंस मिस कर रहे हैं। दयाबेन' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी तीन साल से शो से दूर हैं। दिशा साल 2017 में मातृत्व अवकाश पर गई थीं और तब से शो में नजर नहीं आईं। 

शो में होगी दमदार वापसी

हालांकि, फैंस की इच्छाएं जल्द ही पूरी हो सकती हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दिशा को शो में वापस लाने के लिए मेक्स कड़ी मेहनत कर रहे। चूंकि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 12 साल पूरे होने जा रहे हैं तो मेकर्स ने दिशा को वापस लाने की योजना बनाई है। मेकर्स अभिनेत्री को शो में लौटने पर मनाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन समाप्त होने के बाद दिशा की शो में दमदार वापसी होगी। मेकर्स ने दिशा से इस संबंध में संपर्क किया है। 

शो की शूटिंग फिर शुरू होगी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रॉड्यूसर असित कुमार मोदी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वे महाराष्ट्र सरकार द्वारा निर्धारित सभी आवश्यक नियमों का पालन करके जल्द से जल्द शो की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। असित ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस नए एपिसोड को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और हम सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग को फिर से शुरू करेंगे। हम दर्शकों को गुणवत्ता वाला मनोरंजन प्रदान करेंगे जिसका वे बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।