लाइव टीवी

दारा सिंह हनुमान का मेकअप कराने के बाद नहीं पी पाते थे 8 घंटे पानी, सुनील लहरी ने बनाया था पूंछ का मजाक

Updated Jun 10, 2020 | 19:35 IST |

Sunil Lahri Talks about Vanar Sena Makeup: सुनील लहरी ने रामायण से जुड़ी कुछ और बातें शेयर की हैं। उन्होंने वानर सेना के मेकअप और शूट के बारे में भी बात की है।

Loading ...

Sunil Lahri Talks about Vanar Sena Makeup: रामांनद सागर के टीवी शो रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इन दिनों रामायण से जुड़ी कई अनसुनी बातों और रोचक तथ्यों को शेयर कर रहे हैं। उन्होंने रामायण के शूटिंग के दौरान होने वाली कई दिक्कतों और इंटरेस्टिंग सीन के शूट के बारे में भी बात की हैं। अब हाल ही सुनील लहरी ने वानर सेना के मेकअप और उनसे संबंधित सीन के बारे में भी बात की है। उन्होंने बताया कि वानर सेना के मेकअप में काफी वक्त लगता था। मेन पात्रों जैसे - हनुमान, सुग्रीव, अंगद इन सबके मेकअप में तो घंटों का समय लगता था। ये सभी कैरेक्टर्स पहलवान टाइप के थे, जिस कारण इन्हें भूख भी खूब लगती थी। मगर मेकअप और मास्क के वजह से ये पानी तक नहीं पी सकते थे। अगर पानी पीने की कोशिश भी करते तो पानी इनके मास्क में ही अटक के रह जाता। 7-8 घंटे इन्हें ऐसे ही रहना होता था। फिर उन्हें सूप या पीने का पानी स्ट्रॉ से साथ दिया जाने लगा था। एक्टर्स के लिए इस तरह शूट करना काफी कठिन हुआ करता था।

सुनील लहरी ने हनुमान जी यानी दारा सिंह के बारे में भी बात की और बताया की कि एक बार जब वो आए तो सुनील लहरी ने उन्हें बैठने के लिए अपनी सीट ऑफर की थी। इस पर दारा सिंह बोले की सुनील तुम भी मेरा मजाक बना रहे हो... तुम्हें मालूम है न की मेरी पूंछ है मैं तुम्हारी जगह कैसे बैठ सकता हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।