लाइव टीवी

कोरियन ड्रामा सितंबर को बनाएंगे और भी फिल्मी, डायरी में नोट करें लिटिल वूमन से लेकर ब्लाइंड तक इन वेब सीरीज के स्ट्रीमिंग डेट 

Updated Sep 02, 2022 | 18:33 IST

Korean Web Series Releases In September 2022: सितंबर का महीना इस बार बहुत फिल्मी होने वाला है। इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई कोरियन वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Korean Web Series To Release In September 2022
मुख्य बातें
  • सितंबर महीने में रिलीज होने वाली हैं कई कोरियन वेब सीरीज।
  • स्क्विड गेम के Wi Ha-Jun लिटिल वूमन में आएंगे नजर। 
  • 5 सितंबर को रिलीज हो रही है वंस अपॉन अ स्माॅल टाउन। 

Little Women To Blind, These Korean Web Series Are Going To Release In September 2022: सितंबर का महीना इस बार बहुत खास होने वाला है। अगस्त का महीना कोरियन ड्रामा के लिए बहुत स्पेशल रहा। पिछले महीने ओटीटी पर कई कोरियन मूवीज और वेब सीरीज रिलीज हुई थीं। जिन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लोगों को यह फिल्में और वेब सीरीज भी बहुत पसंद आई थीं। अगस्त के बाद अब सितंबर का महीना भी कोरियन ड्रामा के चाहने वालों के लिए स्पेशल होने वाला है। इस महीने ओटीटी पर कई कोरियन वेब सीरीज जारी होने वाली हैं। यहां जानें इस महीने ओटीटी पर कौन सी कोरियन वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। 

Also Read: Ganesh Chaturthi 2022 : अंबानी परिवार के गणपति विसर्जन में पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, गणपति के गीतों पर झूमता दिखा कपल

लिटिल वूमन 

लिटिल वूमन का कोरियन एडेप्टेशन नए जमाने की कहानी पर आधारित होगा, जिसमें लुईसा मय अलकॉट के पॉपुलर उपन्यास के कई रूपांतरण देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज की कहानी तीन बहनों के इर्द-गिर्द घूमेगी जो बेहद गरीब परिवार से नाता रखती हैं। इस कहानी में ट्विस्ट तो तब आएगा जब यह तीन बहनें देश के सबसे अमीर परिवार के साथ उलझ जाएंगी। वेब सीरीज में स्क्विड गेम के एक्टर Wi Ha-jun भी नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज 3 सितंबर को tvN पर रिलीज होगी।

Also Read: धर्मेंद्र की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म Khalli Balli का पोस्टर हुआ आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

वंस अपॉन अ स्माॅल टाउन 

5 सितंबर को वेब नोबेल पर आधारित वेब सीरीज वंस अपॉन अ स्माॅल टाउन रिलीज होने वाली है। यह एक रोमांटिक वेब सीरीज है जिसमें Han Ji-yool का किरदार निभाने वाले एक्टर Choo Young-woo अपनी दादी की वजह से शहर से गांव शिफ्ट होना पड़ता है। इस दौरान उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। इसी बीच उन्हें गांव में रहने वाली एक पुलिस महिला से प्यार हो जाता है। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

ब्लाइंड

सितंबर के महीने में मिस्ट्री से भरपूर थ्रिलर वेब सीरीज ब्लाइंड भी रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में देखा जाएगा कि कैसे छोटे तबके के लोगों को बड़े पोजीशन पर बैठे लोगों द्वारा किए गए अपराध का सामना करना पड़ता है। यह वेब सीरीज 16 सितंबर को TvN पर रिलीज होने वाली है। 

लव इन कॉन्ट्रैक्ट

Park Min-young की एट नई रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज से वापसी हो रही है। पार्क इस वेब सीरीज में एक कॉन्ट्रैक्ट मेरिज मास्टर के रूप में नजर आएंगे। यह वेब सीरीज 21 सितंबर को tvN पर रिलीज होने वाली है। यह वेब सीरीज बेहद दिलचस्प होगी जिसमें दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। यह वेब सीरीज फैमिली ड्रामा से भरपूर होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।