लाइव टीवी

आज हुआ कई कोरियन वेब सीरीज का धमाका, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लें एंटरटेनमेंट का फुल डोज  

Updated Sep 21, 2022 | 18:11 IST

Korean Web Series And Films: आज यानी 21 सितंबर को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई कोरियन वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं। यहां जानें आप किस प्लेटफॉर्म पर किस वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Korean Web Series
मुख्य बातें
  • आज ओटीटी पर प्रीमियर हुईं कई कोरियन वेब सीरीज।
  • आज से देख सकेंगे सीजंस ऑफ ब्लॉसम। 
  • डिजनी प्लस पर रिलीज हुई मेय इट प्लीज द कोर्ट।

Korean Web Series And Films: इस महीने की शुरुआत में ओटीटी पर एक से बढ़कर एक कोरियन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलीं। अब सितंबर का महीना खत्म होने वाला है लेकिन कोरियन ड्रामा के दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का डोज कम नहीं होगा। आज यानी 21 सितंबर को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक कोरियन वेब सीरीज रिलीज हुई हैं। आज से आपको ओटीटी पर लव स्टोरी से लेकर लव ट्रायंगल और क्राइम-थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज देखने का मौका मिलेगा। यहां जानें आज ओटीटी पर कौन सी वेब सीरीज रिलीज हुईं। 

Also Read: Koffee With Karan 7: शाहरुख की खराब आदत से लेकर सुहाना की डेटिंग तक, 'कॉफी विद करण 7' में खुलासे करेंगी गौरी

लव इन कॉन्ट्रैक्ट

इस वर्ष Park Min-Young की वेब सीरीज फोरकास्टिंग लव एंड वेदर रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। इस ड्रामा के बाद अब दर्शकों को उनकी अगली वेब सीरीज लव इन कॉन्ट्रैक्ट से काफी उम्मीद है। अपने इस कोरियन ड्रामा में वह कॉन्ट्रैक्ट मेरिज मास्टर के किरदार में नजर आएंगी और यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वह खुद कैसे रिश्तों के जाल में फंसने वाली हैं। लव ट्रायंगल पर आधारित इस कोरियन ड्रामा में Park Min-Young के साथ Go Kyung-Pyo और Kim Jae-Young नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज आज से tvn पर स्ट्रीम हो रही है। 

Also Read: अनुपमा ने बा के लिए लिखा खास नोट, रूपाली गांगुली ने बर्थडे पर शेयर की मजेदार तस्वीरें

मेय इट प्लीज द कोर्ट

अगर आप लीगल ड्रामा देखने के शौकीन हैं तो आपको मेय इट प्लीज द कोर्ट जरूर देखनी चाहिए। यह आज से डिजनी प्लस पर‌ प्रीमियर हो रही है। इस वेब सीरीज से आपको ना ही सिर्फ ड्रामा बल्कि ह्यूमर और क्राइम-थ्रिलर का भी जबरदस्त डोज मिलेगा। इस वेब सीरीज की कहानी दो अटाॅर्नी पर आधारित है, जो कुछ बहुत ही सीरियस क्राइम केसेज पर काम करते हुए नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में Jung Ryeo-won और Lee Kyu Hyung ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

सीजंस ऑफ ब्लॉसम

बेहद पॉपुलर वेबटून आधारित यह सीरीज भी आज यानी 21 सितंबर से Wavve पर स्ट्रीम हो रही है। अगर आपको लव ड्रामा देखना पसंद है तो यह वेब सीरीज आपके लिए ही है। सीजंस ऑफ ब्लॉसम वेब सीरीज की कहानी 5 हाई स्कूल स्टूडेंट्स पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।