लाइव टीवी

Shah rukh Khan की 'माई नेम इज खान' में उनका बेटा बना था ये एक्‍टर, 10 साल बाद दिखता है ऐसा

Updated Feb 12, 2020 | 15:16 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और कालोज की फ‍िल्‍म माई नेम इज खान की रिलीज को दस साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मिलिए फ‍िल्‍म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले अर्जन सिंह से।

Loading ...
Arjan singh

10 Years of My Name is Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और कालोज की फ‍िल्‍म माई नेम इज खान की रिलीज को दस साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मिलिए फ‍िल्‍म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले अर्जन सिंह से। फ‍िल्म में शाहरुख और कालोज संग नजर आने वाले छोटे से अर्जन अब बड़े हो गए हैं। उनका लुक और स्‍टाइल पूरी तरह बदल चुका है। 

10 साल बाद अर्जन को पहचान पाना मुश्‍किल हो रहा है। अर्जन ने शाहरुख की फ‍िल्‍म माई नेम इज खान से बाल कलाकार के रूप में डेब्‍यू किया था। अब अर्जन एक्‍टर के रूप में पर्दे पर आना चाहते हैं और इसके ल‍िए वह खुद को तैयार कर रहे हैं। अर्जन का इंस्‍टाग्राम इस बात का गवाह है कि वह खुद को तैयार करने के ल‍िए किस मदर मेहनत कर रहे हैं। वह जिम में पसीना बना रहे हैं। 

एक वेबसाइट से बातचीत में अर्जन ने कहा कि लगता ही नहीं 10 साल गुजर गए। वह फिल्‍म मेरे लिए टर्निंग प्‍वाइंट थी। अर्जन ने हाल ही में वरुण धवन के साथ एक एड किया है और वह शार्ट फ‍िल्‍म भी कर चुके हैं।

फ‍िल्‍म से जुड़ी बातों को याद करते हुए वह बोले कि शाहरुख और काजोल दोनों ही काफी केयरिंग हैं। काजोल मेरे स्‍कूल और खाने के बारे में पूछती थीं। बता दें कि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए समीर राठौर के रोल के ल‍िए 1000 बच्‍चों का ऑडिशन हुआ था जिसके बाद इस रोल के लिए अर्जन को चुना गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।