लाइव टीवी

बॉलीवुड सेलेब्स के 12 महंगे आउटफिट्स जो चर्चा में रहे, इनके कपड़ों की कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Updated Dec 11, 2020 | 15:22 IST

फिल्मों में दर्शको का ध्यान एक्टर्स के कपड़ों पर जरूर जाता है। यही वजह है कि फिल्म डायरेक्ट करने से पहले एक्टर एक्ट्रेसिस के आउटफिट्स का चयन किया जाता है। जानें बॉलीवुड के सबसे महंगे कपड़ों के बारे में।

Loading ...
12 Most Expensive Dresses Wore In Bollywood Movies
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्मों में हीरो हीरोइन के 12 ऐसे आउटफिट्स जिनकी कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे।
  • कृष-3 में कंगना रनौत 2 करोड़ के लैदर के आउटफिट में आईं थीं नजर।
  • जानें बॉलीवुड फिल्मों के 12 सबसे महंगे आउटफिट्स के बारे में।

फिल्मों में दर्शको का सबसे पहले ध्यान हीरो, हीरोइन के कपड़ों पर जाता है। यही वजह है कि फिल्म डायरेक्ट करने से पहले एक्टर एक्ट्रेसिस के आउटफिट्स का चयन किया जाता है। आइए ऐसे में जानते हैं बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर एक्ट्रेसिस के सबसे महंगे आउटफिट्स के बारे में।

हॉलीवुड के बाद दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वह बॉलीवुड है। ऐसे में बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के कपड़े अच्छे व स्टाइलिश हो यह काफी जरूरी हो जाता है। यही वजह है कि फिल्म डायरेक्ट करने से पहले एक्टर और एक्ट्रेस के कपड़े और कॉस्टयूम्स का चयन किया जाता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि फिल्म में दर्शकों का ध्यान सबसे पहले हीरो और हीरोइन के कपड़ों पर जाता है और खासतौर पर एक्ट्रेस के कपड़ों पर दर्शकों का सबसे ज्यादा फोकस रहता है। ऐसे में हम आज आपके लिए बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसिस के 12 सबसे महंगे आउटफिट्स लेकर आए हैं। आइए जानते हैं

फिल्म 'रोबोट'  में रजनीकांत

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक फिल्मों में धमाल मचाने वाले रजनीकांत की रोबोट फिल्म में ड्रेस की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये थी। फिल्म में दर्शकों द्वारा उनके रोबोट के आउटफिट को बेहद पसंद किया जा रहा था और जमकर तारीफें हो रही थी।

फिल्म सिंह इज ब्लिंग में अक्षय कुमार

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से बवाल मचाने वाले अक्षय कुमार ने प्रभु देवा द्वारा निर्देशित सिंह इज ब्लिंग में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से तहलका मचा दिया था। आपको बता दें फिल्म में अक्षय कुमार के गोल्डन पगड़ी की कीमत 65 लाख रुपये थी। 

कमबख्त इश्क में करीना कपूर

फिल्म 'कमबख्त इश्क'  भले ही रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस फिल्म के गाने 'कमबख्त इश्क चीज है ही ऐसी'  में करीना कपूर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। करीना ने इस फिल्म में एक शानदार ब्लैक आउटफिट में नजर आई थी, जिसकी कीमत 8 लाख रुपये थी। इस ड्रेस को स्पेशली पेरिस में डिजाइन किया गया था।

फिल्म रा.वन में शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से मशहूर किंग खान अपनी फिल्मों में आउफिट्स को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं। साल 2011 में रिलीज रा.वन में शाहरुख खान की कॉट्यूम्स की जमकर तारीफें बटोर रही थी। आपको बता दें इस फिल्म में शाहरुख के कॉस्ट्यूम्स की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है।

वीर में सलमान खान 

साल 2010 में अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'वीर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में सलमान खान के वीर के लुक को बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म में भाईजान 6 अलग अलग आउट फिट्स में नजर आए थे जिसी कीमत 20 लाख रुपये थी। 

दीपिका पादुकोण बाजीराव मस्तानी में

बाजीराव मस्तानी में बाजीराव की मस्तानी के रोल में धमाल मचाने वाली दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में ऐसे आउटफिट्स पहने हैं जिसकी कीमत लाखों रूपये हैं। साथ ही इसमें दीपिका ने खूबसूरत ज्वैलरी पहनी है जिसकी कीमत लगभग 45 लाख रुपये है।

कृष -3 में कंगना रनौत

बेबाक बयान और फिल्मों में खूबसूरती से तहलका मचाने वाली कंगना रनौत को अपने यूनीक फैशन के लिए भी जाना जाता है। फिल्म कृष- 3 में कंगना की ड्रेस भी सबसे महंगे आउफिट्स में से एक है। लैदर के इस आउटफिट की कीमत लगभग 10 लाख रुपये थी। 

फिल्म प्रिंस में विवेक ओबेरॉय

फिल्म प्रिंस में सूट बाइकर्स के रूप में धमाल मचाने वाले विवेक ओबरॉय के इस आउफिट की कीमत 2 लाख रुपये थी।

'देवदास' में माधुरी दीक्षित

फिल्म 'देवदास'  में माधुरी दीक्षित के लहंगे को नीतू लल्ला द्वारा डिजाइन की गयी थी। जिसके लिए न्हें नेशनल अवार्ड मिला था। इस लहंगे का वजन लगभग 30 किलोग्राम का था और इसकी कीमत लगभल 20 लाख रुपये थी।

फिल्म तेवर में सोनाक्षी सिन्हा 

फिल्म तेवर के गाने 'म्यूजिक बजेगा लाउड तो राधा नाचेगी' में सोनाक्षी सिन्हा के हैवी लहंगे और बैकलेस चोली की कीमत लगभग 75 लाख रुपये थी। 

जोधा अकबर में ऋतिक रोशन

फिल्म जोधा अकबर में ऋतिक रोशन जोधा अकबर के आउटफिट में नजर आए थे। जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये थी। 

जोधा अकबर​ में ऐश्वर्या राय

फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय के आटफिट्स की कीमत 2 लाख रूपये थी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।