लाइव टीवी

28 जनवरी की 5 बड़ी बॉलीवुड खबरें: पहली बार शाहरुख खान के साथ साथ काम करेंगे कार्तिक, अस्पताल से आलिया की वापसी

Updated Jan 29, 2021 | 01:42 IST

28 जनवरी को फिल्म जगत से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आई हैं। यहां जानें हिंदी फिल्मी दुनिया से दिन की कुछ दिलचस्प खबरें के बारे में।

Loading ...
28 जनवरी की बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट अस्पातल से बाहर आने के बाद एयरपोर्ट पर आईं नजर
  • वरुण धवन के बाद उनकी दोस्त श्रद्धा कपूर की शादी की छिड़ी चर्चा
  • पहली बार फिल्म में साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान

बॉलीवुड यानी फिल्म जगत से 28 जनवरी को कई अहम और दिलचस्प खबरें निकलकर सामने आई हैं। इनमें से कई तो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। एक प्रमुख खबर यह है कि कार्तिक आर्यन अब शाहरुख खान के साथ काम करने जा रहे हैं और दोनों पहली बार एक साथ एक ही फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। बीमार पड़ीं आलिया भट्ट की अस्पताल से वापसी हो चुकी है। आइए एक नजर डालते हैं गुरुवार की कुछ चर्चित फिल्मी खबरों पर।

1. अस्पताल से आईं आलिया भट्ट: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अस्पताल से बाहर  आ चुकी हैं। बीते दिनों कड़े शूटिंग शेड्यूल के चलते एक्ट्रेस की तबीयत कुछ बिगड़ गई थी लेकिन अब वह वापसी कर रही हैं और गुरुवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

2. शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन एक साथ करेंगे काम:
कार्तिक आर्यन का करियर दिन प्रतिदिन ऊंचे मुकाम पर पहुंचता चला जा रहा है। अब यह भी अभिनेता के लिए एक उपलब्धि ही कहेंगे के वह शाहरुख खान के साथ फिल्म करने की तैयारी में हैं। यह एक साथ दोनों कलाकारों की पहली फिल्म भी होने वाली है और जाहिर तौर पर कार्तिक इसे लेकर काफी उत्साहित होंगे।

3. श्रद्धा की शादी की चर्चा: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। दरअसल वरुण धवन की शादी के बाद श्रद्धा को टैग करते हुए अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अब तो आप भी तैयार होंगे।' इतना कहना ही था कि एक बार फिर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ श्रद्धा की शादी की अफवाहों को फिर हवा मिल गई और वरुण का कमेंट तेजी से वायरल हो गया। ऐसी अटकलें लगाई जाती रही हैं कि श्रद्धा भी जल्द शादी कर सकती हैं।

4. नीतू कपूर ने शेयर किया ऋषि कपूर संग पहला डांस वीडियो:
दिवंगत ऋषि कपूर को याद करते हुए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक फिल्म का डांस सीन शेयर करते हुए ऋषि जी के साथ उनके पहले डांस को याद किया है। यह गाना 1975 की फिल्म जिंदा दिल का है। नीतू कपूर का थ्रोबैक पोस्ट फैंस को खूब पसंद आया और देखते ही देखते वायरल हो गया।

5. रिलेशनशिप के सवाल पर बोलीं श्रुति हासन:
28 जनवरी को श्रुति हासन ने अपना जन्मदिन मनाया है और इस दौरान फैंस से कुछ समय के लिए एक्ट्रेस ने लाइव बातचीत भी की। इस बीच श्रुति ने रिलेशनशिप में होने का हिंट दिया है हालांकि इस बात का हवाला देकर कुछ भी खुलकर बोलने से बचती नजर आईं कि पिछली बार उन्होंने खुलकर बात की थी और उसके बाद वह काफी पछताई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।