लाइव टीवी

Throwback: जब बिना जिप की ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल ने निकाला था अनोखा रास्ता

Updated Jan 28, 2021 | 21:30 IST

कान फिल्म फेस्टिवल के कार्पेट पर पहुंचने से ठीक पहले प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की जिप टूट गई थी। एक्ट्रेस की टीम ने कार के अंदर 5 मिनट में देसी गर्ल को इस परेशानी से बाहर निकाला था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस
मुख्य बातें
  • जल्द आने वाली है प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड'
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस के साथ हुआ था ड्रेस की जिप टूटने का किस्सा
  • बिना जिप वाली ड्रेस के साथ भी देसी गर्ल ने रेड कार्पेट पर दिखाया था ग्लैमर

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द अपनी आत्मकथा अनफिनिश्ड रिलीज़ करने वाली हैं। इससे पहले वह अपने फैंस और फॉलोवर्स से इस तरह की कई दिलचस्प कहानियों और किस्सों को शेयर कर रही हैं जो किताब का हिस्सा भी होने वाले हैं। इसी बीच प्रियंका ने हाल ही में अपनी ड्रेस से जुड़े एक किस्से का जिक्र हाल ही में किया है।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने 2019 में कान्स फिल्म महोत्सव से जुड़ा एक वाक्या बताया। प्रियंका ने खुलासा किया कि कैसे, रेड कार्पेट पर चलने से ठीक पहले, उनकी ड्रेस की जिप ने काम करना बंद कर दिया था।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस ड्रेस से बाहर झांक रही थी, लेकिन सबको पता था कि मैं अंदर ही अंदर इस ड्रेस में परेशान थी। कान्स में पिछले साल इस विंटेज ड्रेस की नाजुक ज़िप उस समय टूट गई जब वह कुछ ही मिनट में पहले मुझे ड्रेस पहनाते हुए इसे लगाने की कोशिश कर रहे थे। समाधान- मेरी अद्भुत टीम ने कार के अंदर मुझे 5 मिनट में ड्रेस पहनाते हुए रास्ते में पोशाक की सिलाई कर दी।'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'अनफिनिश्ड में मेट गाला, मिस वर्ल्ड और मेरे संस्मरण से इस तरह की मेरी कहानियां को जानें! यह अब प्रीसेल के लिए उपलब्ध है।'

2019 में प्रियंका के पति निक जोनास भी उनके साथ कान्स गए थे। प्रियंका यहां कुछ ब्रांडों का प्रतिनिधित्व कर रही थीं और यहां तक ​​कि निक के साथ वैनिटी फेयर पार्टी की मेजबानी भी उन्होंने की थी। ऐसे में सबकी नजरें प्रियंका पर थीं और एक्ट्रेस ने टूटी हुई जिप के साथ ड्रेस पहनने के बावजूद आत्मविश्वास बनाए रखा।

फरवरी में आएगी किताब: प्रियंका की किताब फरवरी में आने वाली है। फिलहाल वह लंदन में सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं। सीरीज का निर्माण रूसो ब्रदर्स द्वारा किया गया है और इसमें गेम ऑफ थ्रोन्स और बॉडीगार्ड अभिनेता, रिचर्ड मैडेन भी शामिल होंगे।

प्रियंका ने कीनू रीव्स के साथ मैट्रिक्स 4 की शूटिंग पूरी कर ली थी। एक्ट्रेस हाल ही में दो बैक-टू-बैक नेटफ्लिक्स रिलीज़ 'द व्हाइट टाइगर' और 'वी कैन बी हीरोज़' का हिस्सा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।