लाइव टीवी

सुसाइड से 3 दिन पहले स्टाफ कर्मचारियों को वेतन देते हुए बोले सुशांत- 'आगे आपको पैसे नहीं दे पाऊंगा'?

Updated Jun 18, 2020 | 14:39 IST

Sushant Singh staff salary pay before death: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से पहले के दिनों को लेकर रिपोर्ट्स में नई जानकारी निकलकर सामने आई है।

Loading ...
क्या कई दिन पहले ही सुशांत सिंह ने कर ली थी सुसाइड की तैयारी
मुख्य बातें
  • आत्महत्या से 3 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने किया था स्टाफ का वेतन भुगतान
  • सैलरी देते हुए कर्मचारियों से कहा- आगे और पैसे नहीं दे पाएंगे
  • पूर्व मैनेजर से वेब सीरीज में रोल को लेकर बातचीत की भी कथित रिपोर्ट्स

मुंबई: अभी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगों और फैंस के बीच कई लोगों के लिए यह बात स्वीकार करना मुश्किल है कि तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़े सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से जा चुके हैं। 14 जून रविवार को, बॉलीवुड ने अपने सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। 34 वर्षीय अभिनेता ने आत्महत्या कर ली और अपने बांद्रा अपार्टमेंट में अंतिम सांस ली। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया और उनकी अस्थियों को गुरुवार को विसर्जित कर दिया गया।

मुंबई पुलिस अभिनेता के आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस विभाग के सूत्रों ने साझा किया है कि सुशांत ने उनके निधन से 3 दिन पहले अपने कर्मचारियों के वेतन और भुगतान दे दिया था।

'अब आपको पैसे नहीं दे पाऊंगा'
टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के अनुसार कि जांच से पता चला है कि वेतन का भुगतान करते समय, सुशांत ने अपने सभी कर्मचारियों से कहा था कि उनके लिए आगे भुगतान करना संभव नहीं हो पाएगा। जिस पर उनके कर्मचारियों ने कथित तौर पर जवाब दिया, 'आपने हमें इतने दिन संभाला है, आगे हम कुछ न कुछ कर लेंगे।'

क्या पूर्व मैनेजर को लेकर संपर्क में थे सुशांत?
रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के मैनेजरों ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के साथ भी संपर्क में थे, जिनकी कथित तौर पर 9 जून को आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी, एक वेब सीरीज में मुख्य भूमिका के लिए उन्हें 14 करोड़ रुपए का भुगतान मिलने वाला था। प्रबंधकों ने बताया  है कि दिशा के निधन की खबर के बाद सुशांत पर गहरा असर पड़ा था। अभिनेता पहले से ही डिप्रेशन में थे और इस आत्महत्या ने उन्हें बड़ा झटका दे दिया था।

हालांकि, पुलिस को यह साबित करने के लिए कुछ भी पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं कि दिशा वेब सीरीज में हिस्सा लेने के लिए सुशांत की मदद कर रही थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और 10 बयान दर्ज किए गए हैं। हाल ही में, सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया था।

सुशांत के दुखद और असामयिक निधन ने मानसिक स्वास्थ्य और भाई-भतीजावाद को लेकर एक बार फिर बहस छेड़ दी है। कुछ अभिनेताओं ने उद्योग में कठिन समय के बारे में राज भी खोले हैं। अभिनेता की आत्महत्या के मामले में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, और एकता कपूर सहित आठ बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।