लाइव टीवी

सुशांत सिंह के साथ करियर शुरु करने वाले तरबेज़ खान का खुलासा, सुसाइड से 5 दिन पहले हुई थी बात

Updated Jun 18, 2020 | 10:35 IST

Tabrez Khan about Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'किस देश में है मेरा दिल' शो से साथ में करियर की शुरुआत करने वाले तबरेज़ खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

Loading ...
आत्महत्या से पहले सुशांत सिंह से तरबेज खान ने की थी बात
मुख्य बातें
  • 'किस देश में है मेरा दिल' से सुशांत और तरबेज़ ने की थी करियर की शुरुआत
  • 13 साल से एक दूसरे से थी पहचान, लगातार फोन पर होती थी बातचीत
  • सुसाइड से 5 दिन पहले भी सुशांत से तरबेज़ ने की थी बात, मिलने का था प्लान

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने मनोरंजन जगत और राष्ट्र को संकट में डाल दिया है। बेहद कम समय में बॉलीवुड में सुशांत तेजी से लोकप्रिय हो रहे थे। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने 14 जून, 2020 को रविवार को मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। उनकी दुखद मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर भारी हंगामा खड़ा हो गया है। कई सेलेब्स ने प्रतिभाशाली अभिनेता के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनके अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और विवेक ओबेरॉय सहित कई अन्य लोग शामिल हुए।

सुशांत के कई करीबियों के लिए यह बात स्वीकार करना मुश्किल हो गया है कि वह आत्महत्या कर चुके हैं और उनके बीच नहीं हैं। 'किस देश में है मेरा दिल' में उनके सह-कलाकार रहे तबरेज़ खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि दोनों के बीच सुशांत की मौत से ठीक पांच दिन पहले एक-दूसरे से बात की थी और वे जल्द ही मिलने वाले भी थे।

साथ शुरु किया करियर, 13 साल के जानते थे:
वह यह भी कहते हैं कि सुशांत से उनकी सामान्य बातचीत हुई थी और बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि कुछ गलत था। तबरेज़ आगे कहते हैं कि वह अभिनेता को लगभग 13 सालों से जानते थे और उनका व्यक्तित्व काफी खुशमिजाज और आकर्षक था। दोनों ने एक ही शो 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

सुशांत की स्थिति नहीं जानने के पीछे एक कारण का हवाला देते हुए, तबरेज़ ने कहा कि अभिनेता एक जूझारू इंसान थे, जो अस्वस्थ होने पर भी बात किसी के साथ साझा नहीं करते थे। तरबेज़ ने आगे कहा कि एमएस धोनी स्टार के बॉलीवुड में चले जाने पर भी वह लगातार संपर्क में रहे। जल्द ही तरबेज़, सुशांत के परिवार से मिलने की योजना बना रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।