लाइव टीवी

244km दूर फंस गए हैं आमिर खान के बेटे जुनैद खान, मुंबई के बाहर अपने बंगले में कुछ दिन गए थे बिताने

Updated Apr 14, 2020 | 13:23 IST

Aamir Khan Son Stuck In Lockdown: आमिर खान अपनी फैमिली के साथ पाली हिल्स स्थित घर में रह रहे हैं। वहीं उनके बेटे जुनैद खान पंचगनी स्थित बंगले में अकेले फंस गए हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आमिर खान, जुनैद खान और किरण राव।
मुख्य बातें
  • आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस लॉकडाउन में फंस गए हैं।
  • आमिर के बेटे जुनैद पंचगनी स्थित बंगले में अकेले फंस गए हैं।
  • आमिर खान अपनी फैमिली के साथ पाली हिल्स स्थित घर में रह रहे हैं।

कोरोना वायरस पॉजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार हो रही बढ़त के बाद लॉक डाउन को बढ़ाने का फैसला किया गया है। पीएम मोदी ने 14 अप्रैल को लॉक डाउन की अवधि 3 मई तक बढ़ा दी है। हालांकि इससे पहले कई राज्य की सरकारों ने लॉकडाउन 30 अप्रैल तक रखने की घोषणा कर दी थी। इन राज्यों में महाराष्ट्र भी शामिल है। लॉकडाउन की वजह से जो जहां है अब आने वाले 19 दिनों तक उसे उसी जगह रहना पड़ेगा। 
खबर सामने आ रही है कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस लॉकडाउन में फंस गए हैं। आमिर खान जहां अपनी फैमिली के साथ पाली हिल्स स्थित घर में रह रहे हैं तो वहीं उनके बेटे जुनैद पंचगनी स्थित बंगले में अकेले फंस गए हैं। आमिर खान के बेटे के पास कोई रास्ता नहीं है कि वो वापस आ सकें। 


दरअसल आमिर खान के बेटे जुनैद खान मुंबई से 244 किलो मीटर दूर अपने पंचगनी स्थित बंगले में कुछ दिन रहने के लिए गए थे। इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई। इसके बाद से जुनैद यहीं फंसे हुए हैं। वहीं अब जैसा कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ चुकी है ऐसे में जुनैद खान के पास वापस मुंबई आने का कोई ऑप्शन नहीं बचा है। 


कोरोना वायरस की वजह से सभी चीजें बंद हो गई हैं। बात अगर आमिर खान के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी बंद हो चुकी है। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग देशभर में अलग-अलग जगहों पर होनी थी। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी अहम रोल में हैं और ये फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।