लाइव टीवी

Kareena Wishes Aamir: करीना कपूर ने आमिर खान को किया बर्थडे विश, प्लेन में इस तरह सोते हुए शेयर की फोटो

Updated Mar 14, 2020 | 18:07 IST

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक खास फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor wishes Aamir Khan Happy Birthday
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का जन्मदिन है
  • आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर खान ने उन्हें बधाई देते हुए एक खास फोटो शेयर की है
  • इस फोटो में आमिर खान प्लेन में अपने तकिये के साथ सोते नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है और वो 55 साल के हो गए हैं। आमिर के बर्थडे के मौके पर सेलेब्स उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं और इनमें एक नाम है एक्ट्रेस करीना कपूर खान का। आमिर और करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आएंगे।

आमिर के बर्थडे के मौके पर करीना ने भी उन्हें एक खास फोटो शेयर कर बधाई दी। करीना ने आमिर की जो फोटो शेयर की उसमें वो प्लेन में अपने तकिये के साथ सोए नजर आ रहे हैं और करीना उनके साथ फोटो क्लिक कर मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इसमें जहां आमिर ब्लैक टीशर्ट और पिंक जींस पहने दिख रहे हैं वहीं करीना बेज कलर के कपड़े और पिंक व पीच कलर का दुपट्टा ओढ़े दिख रही हैं।

फैंस को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है। कोई इसे क्यूट बता रहा है तो किसी का कहना है कि आमिर इसमें बहुत क्यूट लग रहे हैं तो किसी का कहना है कि यह तस्वीर बहुत फनी है। वहीं कुछ फैंस आमिर की फिटनेस पर भी फिदा हो गए। मालूम हो कि करीना कपूर के अलावा भी कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया जिसमें अजय देवगन, जूही चावला, माधुरी दीक्षित और आयुष्मान खुराना जैसे नाम शामिल हैं। 

बता दें कि आमिर खान ने पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ऐलान किया था, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। बाद में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था जिसमें वो सरदार के लुक में गुलाबी रंग की पगड़ी लगाए और चेक शर्टप पहने मुस्कुरात नजर आ रहे थे। फिल्म में वो लाल सिंह चड्ढा के रोल में दिखेंगे। माना जा रहा है कि उनके बर्थडे के मौके पर फिल्म से उनका दूसरा लुक भी सामने आ सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।