लाइव टीवी

10 जुलाई को आएगी अभ‍िषेक बच्‍चन की वेब सीरीज Breath Into the Shadows, जानें पूरी कास्‍ट और कहानी

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 12, 2020 | 15:58 IST

Abhishek Bachchan in Breathe season 2 : अभ‍िषेक बच्‍चन भी अब वेब सीरीज में डेब्‍यू कर रहे हैं। वह ब्रीद सीजन 2 का ह‍िस्‍सा होंगे। ये 10 जुलाई को र‍िलीज होगी। जानें कास्‍ट और कहानी।

Loading ...
Abhishek Bachchan in Breathe 2
मुख्य बातें
  • अभ‍िषेक बच्‍चन भी वेब सीरीज में कदम रख रहे हैं
  • उनका डेब्‍यू ब्रीद सीजन 2 के साथ होगा, जो एक थ्र‍िलर है
  • इसमें अमित साध का भी अहम रोल है और ये 10 जुलाई को रिलीज होगी

बॉलीवुड के कई कलाकारों को अब वेब सीरीज में काम करने से गुरेज नहीं है। दरअसल, इससे ये दर्शकों से सीधे जुड़ पा रहे हैं। फ‍िर वेब सीरीज में वैराइटी के क‍िरदार निभाने की भी ज्‍यादा गुंजाइश है। ऐसे में अब अभ‍िषेक बच्‍चन भी वेब वर्ल्‍ड में अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। 

अभ‍िषेक बच्‍चन वेब सीरीज ब्रीद के दूसरे सीजन से डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस सीजन को 10 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा और इसे नाम द‍िया गया है 'ब्रीद इनटू द शैडोज तो साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर होगी। यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है।

Breathe season story and cast 

अभ‍िषेक बच्‍चन के साथ अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका यानी सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नजर आएंगे। इसी वेब सीरीज से साउथ की स्‍टार एक्‍टर न‍ित्‍या मेनन भी ड‍िज‍िटल एंटरटेनमेंट के स्‍पेस में डेब्‍यू कर रही हैं। इनके अलावा सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हैं। 

जहां तक कहानी की बात है तो ब्रीद के पहले सीजन में माधवन ने ऐसे प‍िता की भूमिका निभाई थी जो अपने बेटे की ज‍िंदगी बचाने के ल‍िए मर्डर करता है। वहीं अम‍ित साध एक ऐसे पुल‍िस इंस्‍पेक्‍टर के रोल में थे जो इन मर्डर की तफ्तीश करता है और साथ ही परिवार में समस्‍याएं भी झेलता है। वहीं पोस्‍टर देखकर लग रहा है क‍ि कुछ ऐसा ही रोल अभ‍िषेक बच्‍चन भी ब्रीद 2 में निभा सकते हैं। बहरहाल, अब ये वेब सीरीज जून‍ियर बच्‍चन की ओर से दर्शकों के लिए क्‍या सरप्राइज लेकर आती है, इसका इंतजार रहेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।