लाइव टीवी

Rahul Roy Health Update: एक्टर राहुल रॉय की सेहत में हो रहा सुधार, ICU से बाहर किया गया शिफ्ट

Updated Dec 02, 2020 | 06:44 IST

एक्टर राहुल रॉय हाल ही में कारगिल में फिल्म एलएसी- लिव द बैटल की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया। इसके बाद से वो आईसीयू में थे, लेकिन अब उन्हें आईसीयू से बाहर शिफ्ट कर दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actor Rahul Roy
मुख्य बातें
  • एक्टर राहुल रॉय की सेहत में हो रहा सुधार, आईसीयू से बाहर किया गया शिफ्ट।
  • राहुल रॉय अब खतरे से बाहर हैं।
  • मालूम हो कि हाल ही में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था।

'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय की तबीयत हाल ही में उस समय खराब हो गई जब वो कारगिल में अपनी आने फिल्म एलएसी- लिव द बैटल की शूटिंग कर रहे थे। राहुल को ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब राहुल की सेहत में सुधार हो रहा है।

खतरे से बाहर हैं राहुल रॉय

52 साल के राहुल की सेहत की बात करें तो ईटाइम्स की खबर के मुताबिक राहुल की सेहत में सुधार आ रहा है। ट्रीटमेंट का असर उनपर अब पहले से ज्यादा हो रहा है और उन्हें आईसीयू से बाहर दूसरे कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। राहुल की जीजा रोमीर ने बताया कि डॉक्टरों ने राहुल की स्पीच और फिजियोथेरेपी शुरू कर दी है। रोमीर ने यह भी बताया कि राहुल अब खतरे से बाहर हैं। 

कारगिल में कर रहे थे शूटिंग

मालूम हो कि हाल ही में राहुल कारगिल में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और पिछले हफ्ते मंगलवार को उनकी तबीयत खराब हुई। माना जा रहा है कि तापमान के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी। फिल्म में उनके साथ काम कर रहे एक्टर व बिग बॉस 14 के पूर्व कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी ने बताया था कि ब्रेन स्ट्रोक आने से एक रात पहले यानी सोमवार की रात जब वो सोने गए, तब वो ठीक थे। लेकिन हो सकता है कि वहां के तापमान के चलते उन्हें परेशानी हुई हो, क्योंकि इस समय कारगिल का तापमान -15 डिग्री है। 

सुबह से खराब थी राहुल की तबीयत

ईटाइम्स से बात करते हुए निशांत ने बताया था कि मंगलवार सुबह से ही राहुल की तबीयत खराब थी और कुछ समय बाद वो असामान्य बर्ताव करने लगे थे। निशांत ने बताया था, 'मंगलवार सुबह से ही राहुल थोड़े सुस्त थे और अचानक हमें एहसास हुआ कि वो अपने डायलॉग नहीं बोल पा रहे हैं। वो अपने डायलॉग भूल नहीं रहे थे बल्कि वो उन्हें पूरा करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो अपने वाक्य पूरे नहीं कर पा रहे थे। फिर शाम के समय उन्होंने थोड़ा असामान्य बर्ताव करना शुरू कर दिया, इधर- उधर देखने लगे तब हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है।'

बता दें कि राहुल कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें आशिकी, प्यार का साया, जुनून, गजब तमाशा, दिलवाले कभी ना हारे, जानम, पहला नशा, गुमराह, गेम, हंसते खेलते, नसीब और अचानक जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।