लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की ऑन स्क्रीन बहन भूमिका की अपील, अटकलें न लगाएं, सीक्रेट उसी के साथ चला गया

Updated Jun 23, 2020 | 17:16 IST

Bhumika Chawla reacts to Sushant’s death: महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Loading ...
भूमिका चावला और सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनकी मौत से फिल्म जगत और उनके फैन सदमे में हैं
  • उनकी मौत को लेकर अटकलों का दौर भी चल रहा है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से हर कोई सदमे में है। सुशांत के फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक हैरान है। लोगों को यकीन नहीं आ रहा कि एक जिंदादिल एक्टर दुनिया को इतनी जल्दी अलविदा कह गया। उनकी मौत के बाद से अटकलबाजी का दौरा शुरू हो गया है। लोग अनुमान लगाने में जुट गए हैं कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। इस बीच 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमिका चावला ने लोगों से अटकलों से दूर रहने की अपील की है। उनका कहना है कि अकटलें लगाने से बेहतर है कि एक-दूसरे की देखभाल में अपना समय लगाएं। बता दें कि भूमिका ने फिल्म में सुशांत की बहन का किरदार निभाया था। 

भूमिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि प्रिय सुशांत, आप जहां कहीं भी हैं, आप भगवान के हाथों में हैं। आपको दुनिया को अलविदा कहे हुए एक सप्ताह हो गया। किस चीज ने तुम्हें हमसे दूर किया इसका सीक्रेट तुम्हारे दिमाग और दिल में दबा साथ ही चला गया।  अपने दिल और दिमाग में गहराई तक दबा यह राज भी आपके साथ चल गया है। जो उनकी मौत से दुखी हैं, मैं उन सभी लोगों से कहना चाहती हूं कि अपना समय अपनी और अपने आसपास के लोगों की देखभाल में लगाएं। लोग अटकलें लगा रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ होगा। छींटाकशी की जा रही है। लोगों में गुस्सा है कि क्या इंडस्ट्री ने ऐसा किया या रिलेशनशिप के कारण ऐसा हुआ। ऐसी ही तमाम अटकलबाजी जारी हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि प्रिय लोगों, एक शख्स दुनिया छोड़कर चला गया, उसकी आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए और आगे बढ़िए। एक-दूसरे की देखभाल करने में समय बिताइए। उन बच्चों की देखभाल करिए, जिन्हें शिक्षा की आवश्यकता है।  उन्हें हर तरह से शिक्षित करें। व्यायाम करें और सकारात्मक बने रहें। लोगों पर आरोप लगाना बंद करें और एक-दूसरे का सम्मान करें। इंडस्ट्री को खुद ही इसका समाधान तलाशना दें और पब्लिक में इस बारे में चर्चा ने करें। सुशांत के लिए प्रार्थना करें।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनके घर से पुलिस को कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ था। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या पुष्टि हुई है। हालांकि, खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण 34 वर्षीय सुशांत ने खुदकुशी की। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।