लाइव टीवी

31,000 रु. की साइकल लेकर निकलीं Naagin-4 एक्ट्रेस Nia Sharma, समुंदर किनारे की खूब सवारी

Updated Jun 23, 2020 | 17:14 IST

Nia Sharma Cycle Ride On Beach: निया शर्मा ने फोटोज शेयर कर लिखा, 'स्कूल के दिनों में साइकल चलाकर ट्यूशन के लिए जाया करती थी। लेकिन अब पैडल इसलिए मारती हूं ताकि कैलोरी बर्न कर सकूं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निया शर्मा।
मुख्य बातें
  • निया शर्मा पटरी पर लौट रही लाइफ को एन्जॉय करती दिखीं।
  • निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इनमें वो साइकल की सवारी करती नजर आईं।
  • निया शर्मा हाल ही में समुंदर किनारे अपनी साइकल चलाती दिखी हैं।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। टीवी अदाकारा अक्सर अपने फैन्स के साथ स्टनिंग फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी निया शर्मा ने इंस्टग्राम पर खूब थ्रोबैक मेमोरीज शेयर कीं। अब जैसा कि हम अनलॉक चरण-1 में प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में निया शर्मा भी पटरी पर लौट रही लाइफ को एन्जॉय करती दिखीं। निया शर्मा ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं इनमें वो साइकल की सवारी करती दिखीं। 

फोटोज में आप भी देख सकते हैं निया शर्मा समुंदर किनारे अपनी साइकल चलाती दिख रही हैं। टीवी एक्ट्रेस खास साइकल चलाकर समुंदर किनारे पहुंची और यहां उन्होंने सनसेट का आनंद लिया। टीवी अदाकारा निया शर्मा ने फोटोज शेयर कर लिखा, 'स्कूल के दिनों में साइकल चलाकर ट्यूशन के लिए जाया करती थी। अब पैडल इसलिए मारती हूं ताकि कैलोरी बर्न कर सकूं। समय बदल गया है। शहर बदल गया है, दोस्त बदल गए हैं.. और भी बहुत कुछ बदला है।' 

निया शर्मा इस दौरान एक एथलीट की तरह कपड़े पहन नजर आईं। निया ने शानदार सफेद शॉर्ट्स और एक नीले रंग का टॉप पहना था। पोनीटेल हेयर स्टाइल के साथ निया कैप लगाए साइकलिंग के लिए एकदम तैयार दिखीं। आपको बता देंस निया ने कुछ टाइम पहले ही अपनी इस नई मंत्रा रॉक साइकल की एक झलक शेयर की थी। मंत्रा रॉक साइकल(Montra Rock) की कीमत 15 से 34 हजार तक है। निया के पास मंत्रा रॉक 4.1 है जिसकी कीमत 31,300 रुपए है।   

नागिन-4 में निभा रहीं लीड रोल
वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा फिलहाल टीवी शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं। निया के किरदार वृंदा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन यह शो जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगा और टीम अब कुछ एपिसोड्स के लिए ही शूट करेगी। हालांकि नागिन-4 के बाद एकता कपूर सीजन-5 लेकर आ रही हैं। इसके लिए भी दर्शकों में अभी से उत्साह साफ देखने के मिल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।