लाइव टीवी

मैडम चीफ मिनिस्टर: मेकर्स के कहने के बावजूद ऋचा चड्ढा ने नहीं कटाए बाल, फिल्म रिलीज से पहले बड़ी वजह आई सामने

Updated Jan 12, 2021 | 00:21 IST

Richa Chadda on Madam Chief Minister Hair Cut: ऋचा चड्ढा ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में अपने हेयर कट को लेकर अहम खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि मेकर्स के कहने के बावजूद उन्होंने अपने बाल क्यों नहीं कटवाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ऋचा चड्ढा
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा 'मैडम चीफ मिनिस्टर' फिल्म आने वाली है
  • एक्ट्रेस फिल्म में एक नेता का किरदार निभा रही हैं
  • ऋचा ने फिल्म में बाल कटवाने से इनकार कर दिया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में ऋचा ने एक ऐसी महिला नेता का रोल निभाया है, जो जातिवाद और लिंगभेद के खिलाफ संघर्ष करती है। 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में ऋचा के बाल कटे हुए नजर रहे हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अहम खुलासा किया है। ऋचा ने बताया कि फिल्म के लिए उन्होंने अपने असली बाल नहीं कटवाए बल्कि विग का इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि मेकर्स के कहने के बावजूद उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उनकी शादी होनी थी।

ऋचा चड्ढा ने बताया, 'जब मैं मैडम चीफ मिनिस्टर के रोल के लिए निर्देशक साहब से मिली तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बाल काटने होंगे। वह चाहते थे कि तारा बहुत ही बिंदास और शक्तिशाली दिखे। मैं भी तैयार हो गई, सोचा कुछ नया करने को मिलेगा, एक नया लुक दिखेगा। पर उस मीटिंग के एक-दो हफ्ते बाद ही शादी की तारीख पक्की हो गई। मैंने कैलकुलेट किया कि अगर मैंने अपने बाल काट लिए तो अप्रैल, 2020 तक केवल 'मशरूम कट' जितने ही बढ़ेंगे।' बता दें कि ऋचा और अली फजल की शादी पिछले साल अप्रैल में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे टाल द‍िया गया था। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'अगर 'मशरूम कट' का अच्छी तरह से स्टाइल करते तब भी शायद वो सलमान खान के 'तेरे नाम' हेयर कट की तरह दिखता। मशरूम कट हो या तेरे नाम वाला लुक,  दोनों ही परिस्थितियां मुझे बहुत डरा रही थी। मैंने निर्माता-निर्देशक से अनुरोध किया मुझे अच्छे विग का इस्तेमाल करने दें और उन्होंने दिल पर पत्थर रखकर मेरे अनुरोध को मान लिया, जिसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।' बताया जाता है कि ऋचा का 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में अंतिम लुक फाइनल करने से पहले करीब 20 लुक का ट्रायल किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।