लाइव टीवी

लॉकडाउन में पैसों की मोहताज हो गई थीं एक्ट्रेस सारिका, थियेटर से मिलते थे 2000 हजार रुपये

Updated May 12, 2022 | 06:58 IST

एक्टर कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने बताया कि लॉकडाउन में उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था। सारिका ने बताया कि उनके पास पैसे खत्म हो गए थे और थियेटर से उन्हें 2000- 2700 रुपये तक ही मिलते थे।

Loading ...
Actress Sarika
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस सारिका को लॉकडाउन में करना पड़ा था आर्थिक तंगी का सामना।
  • थियेटर से मिलते थे 2000- 2700 रुपये।
  • सारिका अब करीब पांच साल बाद पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

एक्ट्रेस सारिका साउथ के सुपर स्टार कमल हासन की एक्स वाइफ हैं। सारिका ने अपने जमाने में खूब काम कर नाम और पहचान बनाई। सारिका की दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन भी जानी मानी अभिनेत्रियां हैं। अब सारिका ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनके पास पैसे खत्म हो गए थे और वो आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं।

ये भी पढ़ें: कमल हासन और सारिका के तलाक से खुश थीं बेटी श्रुति हासन, 16 साल बाद किया खुलासा

एक्टिंग में वापसी

सारिका अब वेब सीरिज मॉर्डन लव: मुंबई से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। अच्छे रोल नहीं मिलने के कारण उन्होंने एक साल का ब्रेक लेने का फैसला किया था, जो पांच साल तक चला और इस दौरान उन्होंने थियेटर जॉइन किया। सारिका ने न्यूज 18 से बातचीत में बताया कि उन्हें लग रहा था कि वो अपनी लाइफ खराब कर रही हैं और उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा और इसीलिए उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया था। वो थियेटर कर काफी खुश थीं लेकिन तभी कोविड-19 आ गया और उन्हें आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी। 

पैसों की मोहताज हो गई थीं सारिका

सारिका ने बताया कि उन्होंने केवल एक साल का ब्रेक लिया था जो कोरोना के कारण पांच साल तक चला। इस दौरान कोरोना आ गया और उनके सारे पैसे खत्म हो गए। एक्ट्रेस ने कहा, 'लॉकडाउन हो गया और सारे पैसे भी खत्म हो गए, ऐसे में आप कहां जाएंगे? आपको एक्टिंग में ही लौटना पड़ेगा क्योंकि थियेटर में 2000- 2700 रुपये तक दिए जाते हैं और ऐसे में आप कुछ नहीं कर सकते। यह फैसला मैंने सोच समझकर लिया था जो एक साल के लिए था, लेकिन यह पांच साल तक चला। हालांकि ये पांच साल काफी अच्छे रहे।' मालूम हो कि सारिका आखिरी बार कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बार बार देखो में नजर आई थीं, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें: दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी भी आर्थिक तंगी का शिकार! श्रुति हासन बोलीं-'मां-पिता मेरे बिल नहीं देते'

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

सारिका अलंकृता श्रीवास्तव की सीरीज द मॉर्डन लव में सारिका 'माई ब्यूटीफुल रिंकल्स' में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा दानेश रिजवी और एहसास चन्ना भी नजर आएंगे। 'मॉडर्न लव: मुंबई' के अलावा सारिका सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में भी नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।