लाइव टीवी

श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में शादी करेंगे Aditya Narayan, बताया- हनीमून पर कहां जाएंगे घूमने

Updated Nov 05, 2020 | 08:10 IST

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण जल्द ही श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं, जिन्हें वो पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। आदित्य ने बताया कि दोनों का वेडिंग प्लान क्या है और वो हनीमून पर कहां जाएंगे।

Loading ...
Aditya Narayan with Shweta Agarwal
मुख्य बातें
  • जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिंगर आदित्य नारायण।
  • आदित्य पिछले 10 साल से कर रहे हैं श्वेता अग्रवाल को डेट।
  • आदित्य ने बताया क्या है दोनों का वेडिंग प्लान।

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण जल्द ही शादी करने वाले हैं। आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग 01 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं जिसके फंक्शन 3 दिन तक चलेंगे, जिनकी शुरुआत 29 नवंबर से हो जाएगी। 

आदित्य और श्वेता 01 दिसंबर को मंदिर में शादी करेंगे और फिर 02 दिसंबर को मुंबई के फाइव स्टार होटल में उनका रिसेप्शन होगा। आदित्य ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात की और बताया कि वो और श्वेता दोनों काफी उत्साहित हैं क्योंकि 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वो शादी करने जा रहे हैं। आदित्य ने कहा, 'इस महामारी की वजह से शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। हम रिसेप्शन वाले दिन संगीत फंक्शन प्लान कर रहे हैं, जिसमें पूरा परिवार परफॉर्म करेगा।'

श्वेता डिजाइन करेंगी कपड़े

आदित्य ने बताया कि श्वेता ही उनके कपड़े डिजाइन करेंगी क्योंकि एक्ट्रेस होने के साथ- साथ वो फैशन डिजाइनर भी हैं और पिछले कई सालों से वही आदित्य के कपड़े डिजाइन कर रही हैं। श्वेता के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया, 'वो बहुत शांत और विनम्र हैं जबकि मैं पूरी तरह उनसे अलग हूं। उनमें बहुत धैर्य है और मैं कह सकता हूं कि वो मेरी जिंदगी की बैलेंसिंग फैक्टर हैं।' 

इस गाने पर डांस करेंगे दूल्हा- दुल्हन

सिंगर ने बताया कि वो शादी में अपने पिता द्वारा गाया हुआ फिल्म जो जीता वही सिकंदर के गाने पहला नशा पर डांस करेंगे, क्योंकि मेरे लिए यह पहली नजर का प्यार था। मैंने हाल ही में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है और मैं उत्साहित हूं कि श्वेता और मैं उस घर में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे।

हनीमून पर जाएंगे कश्मीर

आदित्य ने बताया कि वो हनीमून पर गुलमर्ग, कश्मीर जाएंगे। उन्होंने कहा, 'श्वेता को स्कीईंग पसंद है और मुझे लगा कि सर्दियों में गुलमर्ग जाना अच्छा होगा। अगर सब कुछ सही रहा तो हम वहां जाएंगे।' मालूम हो कि हाल ही में दोनों का रोका हुआ है जिसकी तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में आदित्य ग्रे शर्ट और डेनिम पहने हुए हैं जबकि श्वेता गुलाबी सलवार सूट में बहुत सुंदर लग रही हैं। 

10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं आदित्य- श्वेता 

आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था और हमें तुरंत मिलते ही कनेक्शन फील हुआ। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।