लाइव टीवी

आदित्य नारायण की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, अमिताभ बच्चन- दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स को भेजा गया न्योता

Updated Dec 01, 2020 | 12:15 IST

सिंगर आदित्य नारायण आज गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। आदित्य के पिता उदित नारायण ने बताया कि उन्होंने रिसेप्शन के लिए कई सेलेब्स को न्योता भेजा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aditya Narayan And Shweta Agarwal to tie Knot Today
मुख्य बातें
  • आज श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में शादी करेंगे सिंगर आदित्य नारायण।
  • आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने कई सेलेब्स को भेजा न्योता।
  • जानें किन सेलेब्स को किया गया है इनवाइट।

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण आज (01 दिसंबर) गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों पिछले करीब 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते दोनों मंदिर में शादी करेंगे, जिसमें केवल 50 करीबी ही शामिल होंगे। 

आदित्य नारायण के पिता व जाने माने सिंगर उदित नारायण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। आज उदित नारायण का जन्मदिन भी है, तो उन्होंने इसे 'बेस्ट गिफ्ट' बताया। शादी के बारे में अधिक जानकारी देते हुए उदित नारायण ने बताया कि उन्होंने शादी में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह व कुछ और सेलेब्स को आज रात रिसेप्शन पार्टी का न्यौता दिया है। 

इन सेलेब्स को भी भेजा न्योता

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में उदित नारायण ने बताया कि किन और सेलेब्स को न्योता भेजा गया है। उन्होंने बताया, 'मेहंदी सेरेमनी रविवार को थी। इसके बाद सोमवार को हल्दी सेरेमनी थी, जो कि परिवार के लोगों की मौजूदगी में हुई। शादी भी आज मंदिर में केवल 50 लोगों की मौजूदगी में होगी, जिसके बाद रिसेप्शन पार्टी होगी। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को इनवाइट किया है। लेकिन कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो मैं नहीं जानता कि वो इसमें शामिल हो सकेंगे या नहीं।'

10 साल से एक- दूसरे डेट कर रहे हैं आदित्य- श्वेता 

आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पिछले करीब 10 साल से श्वेता को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था और हमें तुरंत मिलते ही कनेक्शन फील हुआ। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में पूरी तरह से पड़ चुका हैं। मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वो सिर्फ मेरी दोस्त बनना चाहती थी। क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता भर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।