लाइव टीवी

Karan Johar Party: करण जौहर की पार्टी में पहुंचे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, इस अंदाज में आए नजर

Updated Dec 01, 2020 | 12:29 IST

Karan Johar Party: फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर के यहां बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ डिनर पर साथ पहुंचे, जिसके बाद दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा तेज हो गई है।

Loading ...
vicky kaushal and katrina kaif
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर के घर पर हुई ड‍िनर पार्टी
  • तमाम स‍ितारे करण जौहर की इस पार्टी का बने ह‍िस्‍सा
  • व‍िक्‍की कौशल और कटरीना कैफ ने पार्टी में की श‍िरकत

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Spotted: फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर के यहां बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ डिनर पर साथ पहुंचे, जिसके बाद दोनों के रिलेशन में होने की चर्चा तेज हो गई है। यह बाजार पहले से ही गर्म था कि विक्‍की कौशल कटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं और दोनों का साथ में डिनर पर जाना रिलेशनशिप की खबरों को मजबूत करता है। दोनों सितारों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। देर रात तक चली इस पार्टी में विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ छाए रहे। 

तस्‍वीरों में विक्की कौशल कार ड्राइव करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैजुअल पर्पल हुड्डी पहन रखा है और इसके साथ फेस को मास्क से कवर किया है। वहीं, कैटरीना कैफ रेड ड्रेस में नजर आईं। उनका अंदाज भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। हालांकि दोनों सितारे अलग अलग कार में करण जौहर के घर पहुंचे। सेल‍िब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने कैमरे में तस्‍वीरें कैद कीं। 

यह पहला मौका नहीं है जब विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ साथ नजर आए हों। इससे पहले भी दोनों का साथ और काफी क्‍लोज देखा जा चुका है। हालांकि रिलेशनशिप की खबरों पर दोनों में से किसी ने खुलकर बात नहीं की है। इस पार्टी में दोनों ने काफी मस्‍ती की। पार्टी में विक्की और कैटरीना कैफ के अलावा अनन्या पांडे, कबीर खान और जोया अख्तर जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे। 

जहां तक वर्कफ्रंट की बात है तो विक्‍की कौशल फ्रीडम फाइटर सरदार ऊधम सिंह पर बनने वाली फ‍िल्‍म में उनका रोल निभा रहे हैं। साथ ही वह डायरेक्‍टर विजय कृष्‍ण आचार्य की एक कॉमेडी फ‍िल्‍म का भी हिस्‍सा होंगे। वहीं कटरीना कैफ अक्षय कुमार के अपोजिट फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में नजर आने वाली है। रोहित शेट्टी की यह फ‍िल्‍म अगले साल सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।