लाइव टीवी

अगस्त्य नंदा कर रहे हैं जोया अख्तर की सीरीज से डेब्यू, अमिताभ बच्चन के पोते ने लेनी शुरू की एक्टिंग क्लास!

Updated Feb 27, 2022 | 21:13 IST

Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda debut: बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि जल्द उन्हें जोया अख्तर की सीरीज में देखा जाएगा...

Loading ...
नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा।
मुख्य बातें
  • जोया अख्तर आर्चीज कॉमिक्स को देसी ट्विस्ट देने की प्लानिंग में हैं।
  • नेटफ्लिक्स के सहयोग से जोया कॉमेडी सीरीज को हिंदी में ला रही हैं।
  • खबर है कि इसमें बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा को देखा जा सकता है।

जोया अख्तर लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक्स को एक देसी ट्विस्ट दे रही हैं। नवंबर 2021 में जोया अख्तर ने इसकी घोषणा करते हुए पुष्टि की थी कि वह नेटफ्लिक्स के सहयोग से कॉमेडी सीरीज को हिंदी में रूपांतरित कर रही हैं। हालांकि जोया ने सीरीज की कास्टिंग के संबंध में अपने होंठों पर सील लगा रखी थी। यह लंबे समय से अफवाह है कि अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर इस प्रोजेक्ट का हिस्सा रहेंगी।

वैसे इन तीनों ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्ची की भूमिका निभाने के लिए बिग बी के पोते अगस्त्य नंदा को लिया गया है। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! एक सूत्र ने बताया कि श्वेता बच्चन के बेटे के मुख्य भूमिका निभाने की संभावना है और वो एक्टिंग की क्लासेस भी ले रहे हैं। सूत्र ने बताया है कि जोया नॉन-फिल्मी परिवारों के न्यूकर्मस अभिनेताओं को भी इसमें शामिल कर रही हैं।

पढ़ें - माधुरी दीक्षित ने किया डिजिटल डेब्यू, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

पढ़ें - सबा आजाद के लिए ऋतिक रोशन- सुजैन खान ने लिखा पोस्ट, जानिए बॉलीवुड की हफ्तेभर की बड़ी खबरें

'इन दो स्टार किड्स के अलावा, नॉन-फिल्मी परिवारों के युवा कलाकार भी फिल्म का हिस्सा होंगे। जोया अख्तर ने युवा लड़कों और लड़कियों के साथ बहुत सारे ऑडिशन आयोजित किए हैं जो फिल्म का हिस्सा होंगे। जहां तक अगस्त्य का सवाल है, वह अभिनय की शिक्षा ले रहे हैं।' बोनी कपूर ने भी बताया है कि खुशी अप्रैल में अपनी पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगी। 

आर्ची कॉमिक्स चार दोस्तों- आर्ची एंड्रयूज, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और जुगहेड जोन्स के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी है। कॉमिक्स में आर्ची को बेट्टी और वेरोनिका के साथ एक लव ट्रायंगल में देखा गया है। जोया ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा था, 'यह मेरे बचपन और टीनएजर का एक बड़ा हिस्सा था। किरदार बहुत पॉपुलर हैं विश्व स्तर पर इन्हें पसंद किया गया है। यही वजह है कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म एक ऐसी पीढ़ी की पुरानी यादों को ताजा करे, जो कॉमिक पर पली-बढ़ी है और फिर भी आज के युवा के साथ तालमेल रखती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।