लाइव टीवी

KBC 12: नाती अगस्त्य नंदा की याद में उनसे जुड़ी ये चीज पहनकर पहुंचे अमिताभ, बताया परिवार ने दिया है गिफ्ट

Updated Dec 17, 2020 | 08:07 IST

अमिताभ बच्चन हाल ही में केबीसी 12 में अपने नाती अगस्त्य नंदा के नाम के कफलिंक्स पहने नजर आए। उन्होंने बताया कि वो अगस्त्य को याद करते हैं इसलिए उनके परिवार ने उन्हें यह तोहफे में दिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan with Grandson Agastya Nanda
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन को आई नाती अगस्त्य नंदा की याद, पहन ली ये चीज।
  • कौन बनेगा करोड़पति में बताया कफलिंक्स से जुड़ा खास किस्सा।
  • मालूम हो कि अमिताभ के नाती अगस्त्य विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन चल रहा है और हर बार की तरह इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है। शो में बिग बी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं। 

शो में अमिताभ ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा सुनाया जो कि उनके नाती अगस्त्य नंदा से जुड़ा था। दरअसल शो में बिग बी अगस्त्य के नाम के कफलिंक्स पहने हुए थे, जब कंटेस्टेंट ने उनकी तारीफ की तो उन्होंने बताया कि उन्हें यह कफलिंक्स उनके परिवार के लोगों ने दिए हैं, क्योंकि वो अगस्त्य को याद करते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगस्त्य विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और बहुत कम मौकों पर भारत आते हैं। 

मालूम हो कि अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे हैं। बिग बी भी सोशल मीडिया पर अगस्त्य संग फोटो शेयर कर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ जिम सेल्फी शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी। बता दें कि अगस्त्य ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और तब से अब तक उन्होंने केवल एक ही दिन तस्वीरें पोस्ट कीं, जो कि काफी खास हैं। अगस्त्य द्वारा शेयर की गई सभी तस्वीरें ऐसी हैं जो मिलकर एक तस्वीर को पूरा करती हैं। 

पिछले साल ही श्वेता बच्चन नंदा (अगस्त्य की मां) ने अपने बच्चों के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में संकेत दिए थे। यह बात तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों को फिल्म व्यवसाय में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं थी। उन्होंने कहा था कि अभिषेक बच्चन अक्सर अपने कैरियर में दबाव और नफरत का सामना करते रहते हैं और यही शायद अगस्त्य की मां की चिंता का कारण भी हो सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।